गौतमबुद्ध नगर: कोरोना को मात दे चुके पुलिसकर्मी डोनेट करेंगे प्लाज्मा, ऐसे पाएं मदद

लोगों को कोरोना के कहर से बचाने के लिए गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने एक नई पहल की है. गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह ने बताया कि अगर किसी भी पीड़ित को प्लाज्मा की जरूरत है तो वह पुलिस डिपार्टमेंट से प्लाज्मा की मांग कर सकता है. पुलिस कर्मी जरूरतमंद को प्लाज्मा मुहैया कराएंगे. जरूरतमंद मरीज व उनके परिजन गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल, फेसबुक पेज और हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.

गौतमबुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि कोविड-19 के ऐसे पेशेंट जिनको प्लाज्मा की ज़रूरत हो तो सम्पर्क करें. गौतमबुद्ध नगर के कोविड-19 से संक्रमित होकर पूरी तरह ठीक हो चुके पुलिसकर्मी प्लाज्मा डोनेट करेंगे. इसके लिए पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल @noidapolice या कोविड हेल्पलाइन नम्बर 8851066433 पर मदद मांग सकते हैं. फेसबुक पर भी संपर्क किया जा सकता है.
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने अपने एक संदेश में कहा कि आपसी सामंजस्य स्थापित करते हुए सभी जनपद वासी कोरोना वायरस के संक्रमण को सुरक्षित बनाने की दिशा में आपसी साथ बनाकर कार्रवाई करें. ताकि सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित किया जा सके.
इस बीच नोएडा में कोरोना के डराने वाले आंकड़े सामने आए हैं. रविवार को 700 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही जनपद में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 3327 हो गई है. सबसे ज्यादा मामले राजधानी लखनऊ में सामने आए हैं. जहां 5551 नए मरीज मिले हैं. इस वक्त राजधानी में सक्रिय मरीजों की संख्या 47700 हो गई है.

अन्य समाचार