फारबिसगंज से छात्र लापता, स्वजनों ने थाना में दिया आवेदन

संवाद सूत्र, फारबिसगंज (अररिया):

फारबिसगंज के चाणक्य ली एकेडमी शायरा नगर में पढ़ाई कर रहे एक छात्र गायब है। पिता ने अनहोनी की आशंका जताते हुए फारबिसगंज थाना में आवेदन देकर बरामदगी की गुहार लगाई है। दिए गए आवेदन में पिता दिलीप पासवान मधुरा उत्तर वार्ड संख्या दो थाना नरपतगंज जिला अररिया निवासी ने बताया है कि उसका पुत्र श्याम पासवान शायरा नगर स्थित चाणक्य ली एकेडमी में रहकर पढ़ाई करता था। विगत एक 11 अप्रैल को दोपहर लगभग एक बजे वह अपने भाई घनश्याम पासवान को बोल कर निकला कि 3 दिन में वह वापस आ जाएगा। लेकिन अब तक वह वापस नहीं आया है। खोजबीन करने पर भी उसका कोई पता नहीं चल पाया है। दिए गए आवेदन में पिता ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए सनहा दर्ज करने की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। -------------------------------------------------------------संसू, जोगबनी (अररिया):

देशी कट्टा लेकर सुसराल आये एक व्यक्ति को सुनसरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार सुनसरी के कोसी गावपालिका के जुद्धगंज में रहे ससुराल में देशी कट्टा के साथ आए सप्तरी कन्चनरुप नगरपालिका एक के जमाल उर्फ तालिम मंसूरी को जिला पुलिस कार्यालय सुनसरी के द्वारा गिरफ्तार किया गया है।
अवैध हथियार के साथ ससुराल आए मंसूरी को गुप्त सूचना के आधार में गिरफ्तार किये जाने की बात सुनसरी के पुलिस प्रमुख एसपी कमल थापा ने कही है। मंसुरी के साथ से एक कटुवा पिस्टल व दो राउंड गोली बरामद होने की बात एसपी थापा ने कही है। पुलिस ने बताया कि इससे पूर्व भी मंसूरी भारत से
नेपाल अवैध हथियार के कारोवार में संलग्न रहा है। पुलिस मंसुरी को हिरासत में लेकर भारत से हथियार लाने या भेजने की बात को लेकर अनुसंधान कर रही है एसपी थापा के अनुसार अवैध हथियार के कारोबार में कौन कौन लोग शामिल है इसका अनुसंधान किया जा रहा है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार