रेपुरा में युवक की हत्या कर शव को कुएं में फेंका

पेज तीन की लीड

मातम
परिजनों ने बताया कि घर से ले जाने के बाद युवक के साथ मारपीट की गई, इसकी जानकारी उनलोगों को देर रात मिली थी
शव को देख लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया
शव की पहचान कर परिजनों को दी गई जानकारी
03 युवक घर से बुलाकर ले गए थे
फोटो संख्या- 06 घटना के बाद गुरुवार को रोते-बिलखते मृतक के परिजन।
जीरादेई। एक संवाददाता
थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव के नजदीक गुरुवार की सुबह कुएं से एक युवक का शव बरामद किया गया। शव की पहचान रेपुरा गांव निवासी सूर्यभान सिंह के पुत्र 25 वर्षीय सिद्धार्थ सिंह के रूप में हुई। ग्रामीणों का कहना था कि टहलने गए लोगों की नजर कुएं में पड़ी। शव को देख लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद मौके पर सैकड़ों लोग जुट गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कुएं से काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। शव की पहचान कर इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को दी गयी। वहीं परिजनों का कहना है कि बुधवार की शाम उसे गांव के ही तीन युवक बुलाकर घर से ले गए थे। परिजनों ने बताया कि घर से ले जाने के बाद उसके साथ मारपीट की गई थी। इसकी जानकारी उनलोगों को देर रात मिली थी। इसके बाद परिजन ढूंढने में जुट गए थे। घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया। मौके पर पहुंचे उसके पिता सूर्यभान सिंह व मां चंद्रकला देवी को भरोसा ही नहीं हो रहा था कि उसका बेटा अब इस दुनिया में नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया
तीन नामजद समेत अज्ञात के खिलाफ एफआईआर
थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव में गुरुवार की सुबह कुएं से शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के बाद मृतक के पिता सूर्यभान सिंह ने गांव के तीन लोगों को आरोपित किया है। जिनमें दिनेश राम, प्रशांत राम व अमित राम को आरोपित किया है। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके से दिनेश राम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपितों के खिलाफ लगातार छापेमारी की जा रही है। घटना में शामिल किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। घटना के बाद परिजनों में मायूसी छा गई है। मृतक के परिवार में एक भाई और एक बहन शामिल हैं।
पुलिस पर लापरवाही बरतने का लगाया आरोप
रेपुरा में युवक की हत्या के बाद पुलिस लगातार छापेमारी करने में जुटी हुई है। वहीं परिजनों और ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस को सूचना देने के बावजूद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंची। जब मृतक को गांव के ही करीब घेर कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। उनका कहना था कि अगर पुलिस मौके पर पहुंचती तो शायद उसकी जान बच सकती थी। पुलिस का कहना था कि इस घटना की सूचना मिलने के बाद लगातार छापेमारी की जा रही है।
क्या कहते हैं एसपी
एसपी अभिनव कुमार का कहना है कि इस घटना पर लगातार नजर रखी जा रही है। इस घटना में शामिल अन्य आरोपितों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है।

अन्य समाचार