गोपालगंज: बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप से लूटे एक करोड़ के जेवर, फायरिंग करते हुए भागे

गोपालगंज जिले के भोरे थाने के लाला छापर बाजार में शुक्रवार की दोपहर बैखौफ अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप से एक करोड़ रुपए के जेवर लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाजार में दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करते हुए यूपी की तरफ भाग गए। तीन बाइक से आए छह अपराधियों ने दुकान से एक किलो सोना, 40 किग्रा चांदी के जेवर व तीन लाख रुपए नगद लूट लिए हैं। 

दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जाता है कि विजयीपुर थाने के धोबवल पटखौली गांव के दीपक वर्मा भोरे थाने के लालाछापर बाजार में दीपक ज्वेलर्स नाम से ज्वेलरी शॉप चलाते हैं। प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को भी वे अपनी दुकान में बैठकर ग्राहकों को सामान बेच रहे थे। 
इसी बीच दोपहर करीब डेढ़ बजे तीन बाइक पर सवार छह नकाबपोश अपराधी उनकी दुकान पर पहुंचे व हथियार के बल पर दुकान में बैठे दुकानदार दीपक व ग्राहकों को कब्जे में लेकर काउंटर का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद उसमें रखे सोने व चांदी के जेवरात निकाल लिए। फिर तिजोरी की चाभी दुकानदार से लेकर उसमें रखे सारे जेवरात व नगद करीब तीन लाख रुपये लूट लिया।
घटना की सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त में जुट गई है। 

अन्य समाचार