तीन युवकों को तेज हथियार से मारकर किया घायल

तीन युवकों को तेज हथियार से मारकर किया घायल

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण हुए आक्रोशित
दो पक्षों में तनावपूर्ण स्थिति
डीएम व एसपी समेत कई अफसर पहुंचे
तरैया के खराटी गांव की घटना
तरैया।एक संवाददाता
तरैया खराटी गांव में रास्ते में घेर कर तीन युवकों को तलवार, फरसा व दाब से मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया। इसे लेकर दो पक्षों के लोगों में तनावपूर्ण स्थिति बन गयी। घायल युवक सिरमी टोला गांव के अशोक राय, उपेंद्र राय व राजकिशोर राय हैं। घायलों का रेफ़रल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। उक्त घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गये। एक पक्ष का घर जलाने के लिये दूसरा पक्ष उतावला हो गये। इधर घटना की सूचना मिलते डीएम, एसपी, डीएसपी, एसडीओ, इंस्पेक्टर पहुंचे। साथ ही स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि पूर्व मुखिया अनिल कुमार यादव, राजद नेता शशिरंजन कुमार यादव उर्फ शशि ,जदयू नेता राजकुमार कुशवाहा सहित जनप्रतिनिधियों ने बड़ी मशक्कत से आक्रोशित लोगों को समझाया बुझाया। डीएम व एसपी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब लोग शांत हुए।
पुलिस ने 11 लोगों को किया गिरफ्तार
स्थानीय थाना पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें गुलाब आलम, अकलू मास्टर, सिराज अली, शाहिद अली, मेराज आलम, मुन्ना अली, ऑफसर अली, कौशर अली, इरफान अली, हजरत अली, मुश्ताक अली एवम उमदम बेगम शामिल है। उक्त गिरफ्तार व्यक्तियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। घटना को लेकर पूरा खराटी गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है।
युवकों के घायल करने के मामले में 12 नामजद
थाना क्षेत्र के खराटी गांव में तीन युवकों के साथ मारपीट करने के मामले में स्थानीय थाने में घायल युवक सिरमी टोला गांव निवासी अशोक राय ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में एक ही समुदाय के 12 लोगों को नामजद किया गया है। उक्त लोगों पर मारपीटकर सोने की चेन छीन लिये जाने का आरोप लगाया गया है। इधर घटना के बाद जिले के कई थाने से थाना पुलिस आई थी।
पोर्टल पर युवकों की हत्या की खबर हुई थी वायरल
थाना क्षेत्र के खराटी गांव में रास्ते से जा रहे युवको के साथ मारपीट में घायल युवकों की हत्या की खबर एक पोर्टल पर वायरल होने पर ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ गया । ग्रामीणों ने ऐसी खबर देने की भर्त्सना की।
साथ लगायें

अन्य समाचार