छह रुपये बकाए को लेकर चली गोलियां

पेज पांच की लीड

एक धराया
आसपास के लोगों ने झड़प कर रहे दोनों पक्षों को शांत कराते हुए सभी को मौके से हटा दिया था
चमड़ा मंडी इलाके में हुई गोलीबारी की घटना
बाइक पर सवार दो युवकों ने चलाई गोलियां
01 बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे आरोपित
फोटो संख्या- 8 रविवार की रात चमड़ा मंडी स्थित इसी दुकान के समीप आरोपितों ने गोलियां चलाई थी।
सीवान। निज प्रतिनिधि
छह रुपए बकाया की वसूली को लेकर उपजे विवाद में ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी गयी। हालांकि बीती रात हुई इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना सराय ओपी क्षेत्र के चमड़ा मंडी इलाके की है। इस घटना को लेकर पुरानी किला पोखरा निवासी शाने अहमद का 32 वर्षीय पुत्र खालिद सिद्दकी ने स्थानीय थाने में दुकानदार सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चमड़ा मंडी स्थित अनस जेनरल स्टोर पर खालिद ने सामान की खरीदारी के दौरान छह रुपए बकाया लगाया था। शाम करीब सात बजे उसके घर के बच्चे फिर सामान लेने उक्त दुकान पर पहुंचे थे। इसी दौरान दुकानदार ने बकाए रुपये की मांग कर डाली। बच्चों से रुपये मांगने को लेकर खालिद के परिजनों ने आपत्ति जतायी। फलस्वरुप दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गयी। आसपास के लोगों ने दोनों पक्षों को शांत कराते हुए सभी को मौके से हटा दिया। कुछ देर बाद एक बाइक पर सवार होकर आरोपित पहुंचे और स्ट्रीट फूड नामक दुकान पर बैठे खालिद को लक्ष्य कर करीब तीन राउंड गोलियां दाग दीं। हालांकि खालिद ने मौके से भागकर किसी तरह अपनी जान बचा ली।
तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर
जानलेवा हमला करने के मामले में खालिद ने दुकानदार गुड्डू, उसके भाई मोती व अरमान के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि गुड्डू ने उसे पकड़ लिया और उसके दोस्त अरमान ने गोली मारने को कहा। इसके बाद मोती ने गोली दाग दी। जाते-जाते सभी ने दो दिनों के अंदर गोली मार देने की धमकी भी दी है।
कोरोना पॉजिटिव मिलने पर बांड भरवा छोड़ दिया
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी। आरोपित दुकानदार गुड्डू को गिरफ्तार कर थाने लाया गया, जिसे सोमवार को आवश्यक कार्रवाई करते हुए बांड भरवा कर छोड़ दिया गया, क्योंकि जांच में आरोपित कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। बाकी बचे दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी करने में जुटी है।

अन्य समाचार