युवक का अपहरण मामले में पुलिस के हाथ खाली

जमुई। सोमवार की रात अपराधियों ने शहर के जेसी साव रोड से हथियार के बल पर एक युवक का अपहरण कर लिया। इस मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। किसी ने थाना में इसकी शिकायत दर्ज नहीं करायी है।

घटना के बाद पुलिस ने सड़क के एक व्यवसायी के घर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। कैमरे में एक बाइक पर संदग्धि तीन युवक दिखाई दिए। बाइक के बीच में अपहृत युवक दिखाई पड़ रहा है। तीनों अपराधियों की पहचान करने के लिए पुलिस जुटी है। अपराधियों ने शाम पांच बजे के करीब घटना को अंजाम दिया है। दस से पन्द्रह मिनट तक अपराधियों एवं अपहृत युवक के बीच हाथापाई हुई है। सड़क किनारे दुकानदार की भीड़ घटनास्थल पर लग जाने के बाद अपराधियों ने हवाई फायरिग करते हुए युवक को अपने साथ लेते चला गए।

-------------
वर्चस्व की लड़ाई या फिर हो सकता है प्रेम प्रसंग का मामला
मंगलवार तक थाना में मामला दर्ज नहीं हो पाया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि अपराधी गिरोह के बीच विवाद को लेकर गिरोह के सदस्यों ने घटना को अंजाम दिया है। दोनो के बीच कोई पुरानी दुश्मनी होने की संभावना के अलावा प्रेम प्रसंग का भी मामला हो सकता है। थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने कहा कि पुलिस हर पहलू पर जानकारी ले रही है। सीसीटीवी कैमरे से यह साफ हो गया कि अपराधी 20 से 23 वर्ष के हैं। जिन्होंने नई बाइक का उपयोग किया है। थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि मामले में अभी तक कोई भी व्यक्ति थाना में अपहरण या अन्य किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई है। बावजूद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार