क्रेन ने तीन नाबालिगोंको रौंदा, दो चचेरे भाइयों की मौत

फोटो :- 05

संवाद सहयोगी काको, जहानाबाद
प्रखंड क्षेत्र के मनियावां गांव के समीप एक अनियंत्रित क्रेन ने तीन नाबालिगों को रौंद दिया। दो की मौत हो गयी। एक नाबालिग की हालत चिंताजनक बनी हुई है। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।
मणियांवां गांव के तीनों नाबालिग एक ही बाइक पर सवार होकर जहानाबाद की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही क्रेन ने उन्हें कुचल दिया। 12 वर्षीय रवि कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। 13 वर्षीय रोहित कुमार को स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल जहानाबाद में भर्ती कराया गया। स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया। पटना पहुंचने से पहले ही रोहित ने दम तोड़ दिया। तीसरे नाबालिग की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उसका इलाज चल रहा है। इधर, घटना के बाद चालक क्रेन छोड़कर फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही दल बल के साथ काको थानाध्यक्ष अक्षयवर सिंह पहुंचे। दोनों नाबालिगों का शव कब्जे में लिए पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। मृतक के स्वजनों ने बताया कि दुर्घटना में दोनों नाबालिग रिश्ते में चचेरे भाई हैं। अपने एक दोस्त के साथ राशन लाने जविप्र की दुकान पर जा रहे थे। सड़क पर खेल रहे एक बच्चे को बचाने के क्रम में क्रेन के ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और तीनों को रौंद दिया। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार पांडेय, बीडीओ संजीव कुमार, अंचलाधिकारी दिनेश कुमार ने नाबालिगों के स्वजनों को समझाकर शांत कराया। अंचलाधिकारी ने यथाशीघ्र मुआवजे की राशि उपलब्ध कराने की बात कही। घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार