कोरोना अस्पताल बनाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

गुस्सा

मैरवा में कोविड अस्पताल खोलने की मांग
ग्रामीण क्षेत्र में खुले अस्थायी अस्पताल
फोटो-10. बुधवार को मैरवा में बुधवार को कोविड अस्पताल बढ़ाने के लिए प्रदर्शन करते माले कार्यकर्ता।
मैरवा। एक संवाददाता
माले कार्यकर्ताओं ने कोविड सेंटर की संख्या बढ़ाने और अस्थायी अस्पताल की मांग को लेकर बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी कार्यालय के सामने हाथ में कोरोना अस्पताल खोलने की मांग से संबंधित तख्ती लेकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता मैरवा में कोविड का अस्थायी अस्पताल खोलने की मांग कर रहे थे। रेफरल अस्पताल में आईसीयू और वेंटीलेटर की मांग कर रहे थे। जिला पार्षद उपेन्द्र गोड़ ने कहा कि पूरे राज्य में कोरोना महामारी से लोग मर रहे हैं। राज्य में लचर स्वास्थ्य सेवा के कारण लोग जान गंवा रहे हैं। अस्पताल में आक्सीजन जैसी मूलभूत व्यवस्था नहीं होने से परेशानी बढ़ रही है। सरकार को ग्रामीण क्षेत्र में कोविड के अस्पताल बनाने चाहिए। जिला स्तर पर कोराना का इलाज होने से ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य सुविधा मिलने में देरी हो रही है। जीशू अंसारी ने कहा कि कोरोना से लड़ाई को लेकर सरकार की व्यवस्था लचर साबित हो रही है। ब्रजेश राम ने कहा कि अब तक मैरवा में कोराना के मरीज को भर्ती नहीं किया जा रहा है। स्थानीय मरीजों को महाराजगंज भेजा जा रहा है।
--------------
माले ने अस्पतालों में व्यवस्था को ले मनाया मांग दिवस
दरौली। प्रखंड मुख्यालय स्थित माले कार्यालय पर बुधवार को अस्पतालों में लचर स्वास्थ्य सुविधा को ठीक करने के लिए माले कार्यकर्ताओं ने मांग दिवस मनाया। इस दौरान इंनौस राज्य परिषद सदस्य जगजीतन शर्मा, बच्चा भगत, शिवनाथ राम, बबन राजभर, कपिल साह, भानजी राम, शिवशंकर भगत, रामजन्म कुशवाहा, सुदामा भगत थे।
माले ने मनाया विरोध दिवस
दरौंदा। माले के राज्यव्यापी विरोध दिवस के तहत पीएचसी दरौंदा में कुव्यवस्था के खिलाफ बुधवार को माले कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। इस दौरान माले नेता जयशंकर पंडित ने कहा कि आज अस्पताल की हालत काफी खराब है। अस्पताल में न आक्सीजन है, न बेड। मौके पर रामशंकर पंडित, रमेश बैठा, सुभाष पंडित, ईश्वरदयाल पंडित, संजीव, मनीष व सत्येन्द्र थे।

अन्य समाचार