डूबने से किशोरी की मौत

खगड़िया । मड़ैया आलम बाजार- नयागांव पथ में बलहा गांव और कुढ़ाधार के बीच चिमनी भट्ठा के पास गड्ढे में डूबने से एक 14 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई। घटना बुधवार की बताई जा रही है। जानकारी अनुसार किशोरी खेलने के दौरान गड्ढे में चली गई और डूबने से उसकी मौत हो गई। ग्रामीण गोताखोरों के प्रयास से शव बाहर निकाला गया। उक्त किशोरी बांका जिला के अमरपुर थाना अंतर्गत नयाचक के सुजीत मंडल की पुत्री झुनझुन कुमारी है। उसके स्वजन चिमनी भट्ठा पर मजदूरी करते हैं। मड़ैया ओपी प्रभारी रतेश कुमार रतन ने घटना की पुष्टि की है। वहीं मौत के बाद से स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

बढ़ रही संक्रमितों की संख्या, रहें अलर्ट मोड में: डीएम यह भी पढ़ें
===
260 लोगों को लगे टीके
संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया): सीएचसी परबत्ता समेत मध्य विद्यालय अररिया, पंचायत भवन देवरी में शिविर लगाकर 260 लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर टीके लगाए गए। गुरुवार को सीएचसी परबत्ता, खजरैठा पंचायत की उच्च विद्यालय मथुरापुर, कुल्हड़िया पंचायत की भानुकुताय बालिका उच्च विद्यालय कुल्हड़िया में शिविर का आयोजन किया गया है। इसकी जानकारी बीएसएम दीपक कुमार ने दी।
===
पूर्व मुखिया का निधन
संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया): कुल्हड़िया पंचायत की पूर्व मुखिया बबली कुमारी का निधन मंगलवार की देर संध्या हो गया। वे लंबे समय से बीमार थी। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनके असामयिक निधन से पंचायत में शोक की लहर छा गई है। बबली कुमारी वर्ष 2006 से 2015 तक लगातार इस पंचायत की मुखिया रहीं। उनके निधन पर राजद प्रखंड अध्यक्ष अखिलेश्वर दास समेत जयप्रकाश यादव, सौरभ कुमार आदि ने शोक जताया है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार