पश्चिम बंगाल में सड़क दुर्घटना में सारण के तीन लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में सड़क दुर्घटना में सारण के तीन लोगों की मौत

जनता बाजार थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव के थे निवासी
बर्धवान जिले के शक्तिगढ़ थाना क्षेत्र के कोलकाता फोरलेन पर हादसा
लहलादपुर। एक संवाददाता
जनता बाजार थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव के तीन लोगों की मौत पश्चिम बंगाल में एक सड़क दुर्घटना में हो गयी। मृतकों में एक पुरुष व दो महिलायें शामिल हैं। घटना वर्धवान जिले के शक्तिगढ़ थाना क्षेत्र के कोलकाता फोरलेन पर हुई है। घटना बुधवार की की है। घटना में मृतकों की पहचान दयालपुर के विनय श्रीवास्तव, इनकी पत्नी मनोरमा देवी श्रीवास्तव व बहू जूही श्रीवास्तव के रूप में हुई है जबकि गाड़ी का ड्राइवर जीवन और मौत से अस्पताल में जूझ रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव में मातम पसर गया है। मृतकों के घर पर ताला लगा हुआ है। पड़ोसियों ने बताया कि मृतकों का गांव पर पैतृक घर है। वे साल में कभी कभार ही आते हैं। पूरा परिवार वर्तमान में कोलकाता में रहता है इसलिये घर पर ताला लगा हुआ है। मृतक के बड़े भाई विजय प्रसाद श्रीवास्तव ने हिन्दुस्तान को मोबाइल से बताया कि बिहार से कोलकाता जाने के लिये उनके परिजनों ने बोलेरो गाड़ी बुक की थी। वर्धवान में बोलेरो गाड़ी में पीछे से 22 चक्का वाले एक ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर कितनी जोरदार थी, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दस फुट लंबी बोलेरो गाड़ी टक्कर के बाद चिपक कर ढ़ाई से तीन फुट की हो गयी थी।
घटना की जानकारी फेसबुक से हुई
घटना की जानकारी गांव के लोगों को फेसबुक के माध्यम से हुई । फेसबुक पर वायरल फोटो से लोगों ने पहचान की। जानकारी के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया । पड़ोसी पारस मिश्रा ने बताया कि यह परिवार बहुत ही मृदुल स्वभाव का है। परिवार के सदस्य इस बार अपनी बहू का दोंगा कराने के लिये आये थे ।
घटना में एक साल के बच्चे की जान बची
जाको राखे साईं मार सके ना कोई , यह कहावत इस घटना में सच साबित हुई । जिस बोलेरो गाड़ी में दुर्घटना हुई व तीन लोगों की मौत हुई उसी गाड़ी में ग्यारह माह का शिवांश भी सवार था लेकिन वह सकुशल बच गया। उसे खरोंच तक नहीं आयी है। दुर्घटना के बाद जब बोलेरो गाड़ी का रेस्क्यू किया गया तो बच्चा सीट के नीचे सुरक्षित मिला। घटना के बाद सभी शवों का पोस्टमार्टम हुआ व कोलकाता में ही दाह संस्कार कर दिया गया।
दरियापुर व डेरनी में नकदी सहित हजारों की चोरी
दरियापुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के बेला में एक घर से चोरों ने डेढ़ लाख रुपए नकद सहित करीब इतने के ही गहने चुरा लिए। जानकारी के अनुसार मुक्तेश्वर शर्मा के घर मे चोर छत के सहारे घुस गए। इसके बाद कमरे से तीन अटैची निकाल लिए। फिर बाहर खेत मे ले जाकर उसे तोड़ दिया ओर उसमें रखे डेढ़ लाख रुपए नकद व इतने मूल्य के ही गहने निकाल कर आराम से फरार हो गए। सुबह में जानकारी हुई तो गृह स्वामी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस जांच करने पहुंची। वहीं डेरनी थाना क्षेत्र के पुरनाडीह में एक किराना दुकान से चोरों ने दस हजार रुपए नकद व हजारों के समान चुरा लिए। प्रखंड में एक पखवारे में चोरी की ग्यारवीं घटना है जिससे लोगों में दहशत है।

अन्य समाचार