कोरोना ने एक ही परिवार के तीन लोगों को बनाया अपना निवाला

मुंगेर । सजुआ गांव में कोरोना ने एक ही परिवार के तीन लोगों को अपना निवाला बना लिया । एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत ने पूरे गांव को हिला कर रख दिया। सजुआ पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सोनी देवी के पति मुकेश शर्मा ने बताया कि मेरे दादा छोटनलाल शर्मा और दादी शोभा देवी दोनों ने कोरोना वैक्सीन लिया था। छह दिन के बाद दादाजी का मौत हो गया । उनका श्राद्ध कार्यक्रम चल ही रहा था कि छह दिन के अंदर पिताजी नंदलाल शर्मा की मौत हो गई । पिता के मौत का छह दिन पूरा होते होते दादी शोभा देवी की मौत भी सोमवार को हो गई। इस संबंध में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. ललन कुमार ने कहा कि हमें कोरोना से मरने की कोई सूचना नहीं है।


------------------
अनियंत्रित बाइक ने मारी टक्कर, दो जख्मी
संवाद सूत्र, असरगंज (मुंगेर) : असरगंज सुल्तानंगज मुख्य मार्ग पर रहमतपुर चौक के समीप अंनियंत्रित मोटरसाइकिल सवार ने दो राहगीरों को ठोकर मार दी। जिसमें बाइक सवार सहित दो राहगीर जख्मी हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी का इलाज कराया गया। चालक बाइक छोड़कर भागने में सफल रहा ।
--------------------------------- कोरोना से युवक की मौत संवाद सूत्र, टेटिया बम्बर (मुंगेर) : थाना क्षेत्र के जगतपुरा गांव के दयानंद सिंह के 40 वर्षीय पुत्र अरुण सिंह की मौत कोरोना के कारण हो गई। ग्रामीण विनय कुमार सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले अरुण सिंह की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। रविवार को सांस फूलने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टेटिया बम्बर ले गए । चिकित्सक ने तारापुर रेफर कर दिया । तारापुर जाने में एंबुलेंस में ही युवक की मौत हो गई।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार