महिला के लापता होने पर थाना में दिया आवेदन

संसू, फुलकाहा (अररिया): नरपतगंज प्रखंड के पिथौरा पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या पांच से लगभग छह दिन पूर्व 62 वर्षीय वृद्ध महिला के लापता होने का मामला सामने आया है। लगातार खोजबीन के बाद वृद्ध महिला का कोई सुराग नहीं मिलने पर परिजन ने नरपतगंज थाना पहुंच कर प्राथमिकी दर्ज के लिए आवेदन दिया दिए गए आवेदन में वृद्ध महिला के पुत्र ललन कुमार साह ने बताया कि एक मई को उनकी मां 62 वर्षीय समाना देवी जो घर से घास लाने के लिए गई थी लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी घटना के बाद से ही लगातार खोजबीन किया जा रहा है लेकिन वह लापता है मामले को लेकर नरपतगंज थानाध्यक्ष एमए हैदरी ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद मामले में छानबीन किया जा रहा है। -----------------------------------------मारपीट में एक घायल


संसू, पलासी (अररिया): पलासी प्रखंड क्षेत्र के बरबन्ना गांव में गुरुवार को आपसी रंजिश को लेकर हुई मारपीट की घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल मो. दबीर को उपचार के लिए पी एच सी पलासी में भर्ती कराया गया। मौके पर मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद फिलहाल खतरे से बाहर बताया है। पलासी में सात कंटेनमेंट जोन ।
संसू, पलासी (अररिया): पलासी प्रखंड क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि से लोगों की बेचैनी बढ़ने लगी है। इस संबंध में बी सी एम वसीम रेजा ने बताया कि बीते 04 मई तक कुल कोरोना पोजिटिव मरीजों की संख्या 92 है। जिसमें 57 एक्टिव केस हैं। इसको लेकर सात कन्टेनमेंट जॉन बनाया गया है। जिसमें चहटपुर, कनखुदिया, मजलिसपुर, भीखा सहित शामिल थे।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार