लालू प्रसाद व आरजेडी ने सिर्फ शहाबुद्दीन को यूज किया: जेडीयू

आरजेडी के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के निधन के बाद परिजनों व समर्थकों के बीच गम का माहौल कायम है। वहीं सत्तापक्ष से लेकर विपक्षी नेता तक मो. शहाबुद्दीन के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को सत्ता पक्ष के जेडीयू एमएलसी राधाचरण सेठ व पूर्व विधायक विजेन्द्र यादव प्रतापपुर पहुंचे। इस दौरान नेता द्वय ने पूर्व सांसद के बेटे ओसामा शहाब से दु:ख की इस घड़ी में संयम बनाए रखने को कहा। दोनों ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मो. शहाबुद्दीन की मौत की उच्चस्तरीय जांच की मांग करेंगे।

जेडीयू एमएलसी ने कहा कि एक साजिश के तहत पूर्व सासंद की जान ली गई है। शहाबुद्दीन शुरू से लेकर अंत तक आरजेडी में बने रहे। ऐसे समय में आरजेडी को उनके परिवार के साथ रहना चाहिए, लेकिन लालू प्रसाद व आरजेडी ने सिर्फ शहाबुद्दीन को यूज किया है। लालू परिवार का एक भी सदस्य दु:ख की इस घड़ी में परिजनों को सांत्वना देने नहीं आया है।
जेडीयू एमएलसी ने कहा कि आरजेडी का झंडा बुलंद करने में मो. शहाबुद्दीन का बहुत बड़ा हाथ था। मो. शहाबुद्दीन के साथ अपने 25 वर्षों के संबंध की चर्चा करते हुए कहा कि वह जुबान के धनी होने के साथ बहादुर आदमी भी थे। जो कहते थे वह किया करते थे। शहाबुद्दीन की मौत से व्यक्तिगत क्षति के साथ ही राजनीतिक रूप से भी क्षति हुई है। इससे पहले दानापुर के राजद विधायक रीतलाल यादव ने प्रतापपुर पहुंच ओसामा को शहाब को सांत्वना दी।
सीवान स्टेशन पर शहाबुद्दीन की लगे प्रतिमा
सीवान के आरजेडी के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की मौत की उच्चस्तरीय जांच की मांग करने वाले हम पार्टी ने अब सीवान जंक्शन के सामने पूर्व सांसद की प्रतिमा लगाने की मांग की है। हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर पार्टी इस संदर्भ में मांग करेगी। सीवान के लोगों में मो. शहाबुद्दीन सदा जिंदा रहें इसलिए उनकी प्रतिमा लगाई जाए। अंतर्राष्ट्रीय फलक पर सीवान का नाम मो. शहाबुद्दीन ने चमकाया है। प्रवक्ता ने कहा कि आज शहाबुद्दीन होते तो न ऑक्सीजन की कमी नहीं होती और न किसी अन्य प्रकार की स्वास्थ्य सुविधा की। पप्पू यादव के प्रतापपुर जाने पर तंज कसते हुए कहा कि जिस समय हेना शहाब व ओसामा शहाब को पप्पू यादव की जरूरत थी, उस समय वह कहां थे।

अन्य समाचार