जिले में रिकार्ड 110 लोगों ने दी कोरोना को मात, 104 नए संक्रमित मिले

शिवहर। जिले में सोमवार को रिकार्ड 110 लोगों ने कोरोना को मात दी। जबकि, 104 नए संक्रमित मिले। पिपराही प्रखंड के परसौनी बैज पंचायत के एक वार्ड में 34 नए संक्रमित मिलने से हड़कंप स्थिति है। इस वार्ड के दो लोगों की हुई मौत के बाद यहां कैंप लगाया था। एक साथ बड़ी संख्या में संक्रमित मिलने के बाद इस इलाके को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। साथ ही सभी संक्रमितों का इलाज शुरू कर दिया गया है। सोमवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में 94 व आरटीपीसीआर में चार व ट्रूनेट में छह समेत समेत 104 नए संक्रमित मिले। इसके साथ ही जिले में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 1,058 हो गई है। जबकि, कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3541 हो गई है। वहीं स्वस्थ्य होने वालों की संख्या बढ़कर 2475 हो गई है। पिछले 24 घंटे में संक्रमण दर 1.2 फीसद पर स्थिर है। जबकि, रिकवरी रेट 69 फीसद से बढ़कर 70 फीसद तक पहुंच गया है। सोमवार को शिवहर में 37, पिपराही में 34, तरियानी में सात, डुमरी कटसरी में छह, पुरनहिया में दस व आरटीपीआर-टूनेट में 10 नए संक्रमित मिले है।


------------------------------------------------
1118 लोगों की हुई कोरोना की जांच
शिवहर : जिले में कुल सोमवार को एक हजार 118 लोगों की कोरोना की जांच की गई। इसके तहत डुमरी कटसरी पीएचसी में 190, पिपराही में 245, पुरनहिया में 185, शिवहर में 252, तरियानी पीएचसी में 151 व डीएच में 95 लोगों की जांच की गई। जिले में अबतक दो लाख 82 हजार 249 लोगों की कोरोना की जांच हो चुकी है।
--------------------------------------
तरियानी में मिले सात नए संक्रमित, एक की मौत
तरियानी, संस : तरियानी में सात नए संक्रमित मिले है। इसके साथ ही प्रखंड में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 266 हो गई है। सोमवार की सुबह फतहपुर में एक संक्रमित की मौत हो गई।
---------------------------------------------------
डुमरी कटसरी में मिले आठ नए संक्रमित
डुमरी कटसरी, संस : डुमरी कटसरी में सोमवार को छह नए संक्रमित मिले है। कोरोना की दूसरी लहर के बीच प्रखंड में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 158हो गई है।
-----------------------------------
पुरनहिया में मिले दस नए मरीज
पुरनहिया, संस : पुरनहिया में पिछले चार दिनों से लगातार नए संक्रमित मिल रहे है। सोमवार को भी यहां कोरोना के दस नए संक्रमित मिले है। इसके साथ ही प्रखंड में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 140 हो गई है। --------------------------------------
पिपराही में मिले एक साथ 34 नए संक्रमित
पिपराही, संस : पिपराही में सोमवार को 245 लोगों की जांच की गई। जिसमें एक ही गांव में 34 नए संक्रमित मिले है। इसके साथ ही प्रखंड में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 120 हो गई है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार