मेडिकल कॉलेज में प्राचार्य व अधीक्षक ने दिया योगदान

मधेपुरा। जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में सोमवार को नए प्राचार्य के रूप में डॉ. भूपेंद्र प्रसाद व अधीक्षक के रूप में डॉ. बैधनाथ ठाकुर ने अपना योगदान दिया है।

मौके पर प्राचार्य ने बताया कि सरकार द्वारा कोरोना मरीजों के इलाज के लिए हर व्यवस्था की गई है। जेकेटीएमसीएच में ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर प्रशासन काफी मदद कर रहा है। उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज में 15 चिकित्सकों के रिक्त पद के लिए वाक एंड इंटरव्यू का भी आयोजन किया गया। इसमें 19 चिकित्सक शामिल हुए। 15 चिकित्सकों को एक साल के अनुबंध पर बहाल किया गया है।

जांच में मिले 28 कोरोना पॉजिटिव
मधेपुरा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिहारीगंज में सोमवार को 118 लोगों की एंटीजन जांच की गई। जांच में 28 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले। वहीं, 55 लोगों के सैंपल आरटीपीसीआर जांच के लिए मेडिकल कॉलेज मधेपुरा भेजे गए हैं। इसकी जानकारी सीएचसी प्रभारी डॉ. समीर कुमार दास ने दी।
ऑटो पलटने से एक जख्मी
मधेपुरा। सीएचसी के समीप दो ऑटो की टक्कर में एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
जख्मी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बाहर रेफर कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि कलासन की ओर से तेज गति से एक ट्रक आ रहा था, जिसे देख विपरीत दिशा से आ रहे ऑटो के चालक ने ऑटो को बगल करने लगा। इसी दौरान पीछे से आ रहा ऑटो ने धक्का मार दिया। धक्का लगते ही ऑटो बगल के गड्ढे में जा गिरा। इसमें लगभग आधा दर्जन लोग सवार थे। घटना होते ही आसपास के लोगों ने सभी लोगों को ऑटो से निकाला। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल महाराज सहनी को अस्पताल मे भर्ती कराया।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार