लॉकडाउन में पिटाई से भड़के व्यवसायी

खगड़िया। कोरोना महामारी से बचाव को लेकर सरकार के आदेश पर लॉकडाउन लगाया गया है। लॉकडाउन के शत प्रतिशत पालन को लेकर अधिकारियों की टीम लगातार कार्यरत है।

इधर, शहर में एक मामला ने तूल पकड़ लिया है। शहर के शहीद प्रभु नारायण चौक पर अवस्थित उपासना ड्रेसेज के पूर्णिमा राज ने नगर थाना पहुंच कर आरोप लगाया है कि मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात दंडाधिकारी रौशन कुमार ने उसकी भाई की बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं उसके साथ भी बदतमीजी की। इससे शहर के व्यवसायियों में आक्रोश है।
इधर, प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी रौशन कुमार का कहना हुआ कि उसने भी थाना को लिखकर केस दर्ज करने को लेकर आवेदन दिया है। वरीय अधिकारी के आदेश पर आवेदन दिया गया है। उनका कहना हुआ कि सोमवार को करीब 12 बजे वहां तीन पुलिस अधिकारियों व महिला पुलिस के साथ पहुंचा, तो देखा कि आदेश के विरुद्ध उक्त दुकान का शटर आधा खुला था और कई लोग आ-जा रहे थे। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में सुबह सात बजे से 11 बजे के बीच खाद्यान्न दुकान, दूध- दही, सब्जी, मांस- मछली की दुकान खोलने का आदेश है। मेडिकल दुकान को खोलने के लिए अलग से व्यवस्था की गई है। कपड़ा दुकान अथवा दूसरी दुकान खुल ही नहीं सकता। बावजूद घर का रास्ता बताकर उक्त दुकान में लोगों को ले जाया जाता है और आदेश का खुला उल्लंघन किया जाता है। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले भी उक्त दुकान की शाम का वीडियो सुरक्षित है। इधर, नगर थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार