कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

आईपीएल 2021 शेष मैच: आईपीएल 2021 चरण 2 के लिए मॉर्गन, बटलर और इंग्लैंड के अन्य खिलाड़ियों की संभावना कम

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों को आईपीएल 2021 के पूरा होने और जब भी इसे पुनर्निर्धारित किया जाएगा, उपलब्ध होने की संभावना नहीं है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के निदेशक क्रिकेट के अनुसार, कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए इयोन मोर्गन हों या राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर - सभी को आईपीएल 2021 के चरण 2 में खेलने के बजाय राष्ट्रीय कर्तव्य को वरीयता देना होगा। लेकिन पुरुषों के क्रिकेट के ईसीबी के निदेशक एशले जाइल्स का कहना है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी पुनर्निर्धारित इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए अंतर्राष्ट्रीय कार्रवाई करने से नहीं चूकेंगे।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



"हम इंग्लैंड के मैचों में इंग्लैंड के खिलाड़ियों की भागीदारी पर योजना बना रहे हैं," गिल्स ने कहा। "हमें एक पूर्ण एफ़टीपी शेड्यूल मिला है। इसलिए अगर सितंबर और अक्टूबर में पाकिस्तान और बांग्लादेश के दौरे आगे बढ़ रहे हैं, तो मुझे उम्मीद है कि खिलाड़ी वहां होंगे। न्यूजीलैंड का परिदृश्य बहुत अलग था। जनवरी के अंत में उन टेस्ट मैचों को औपचारिक रूप दिया गया, जिस समय तक आईपीएल में पूर्ण भागीदारी के लिए उन सभी अनुबंधों और अनापत्ति प्रमाण पत्र [अनापत्ति प्रमाण पत्र] पर हस्ताक्षर किए गए थे। उन्होंने कहा, 'हममें से कोई भी नहीं जानता कि आईपीएल इस समय कैसा दिखता है; यह कहां या कब होने वाला है। लेकिन जब से हम न्यूजीलैंड के खिलाफ इस गर्मी की शुरुआत करते हैं, हमारा कार्यक्रम अविश्वसनीय रूप से व्यस्त है। हमें T20 विश्व कप और एशेज सहित कई महत्वपूर्ण, उच्च-प्रोफ़ाइल क्रिकेट मिले हैं। और हम अपने खिलाड़ियों की देखभाल करने जा रहे हैं।
IPL 2021 में इंग्लैंड के खिलाड़ी - कुल मिलाकर 14 इंग्लैंड के खिलाड़ी इस साल IPL 2021 में शामिल हुए थे और गाइल्स के फैसले के बाद यह संभावना नहीं है कि वे आईपीएल को पुनर्निर्धारित करेंगे। इयोन मॉर्गन - कोलकाता नाइट राइडर्स, जोस बटलर - राजस्थान रॉयल्स, बेन स्टोक्स - राजस्थान रॉयल्स, जोफ्रा आर्चर - राजस्थान रॉयल्स, सैम क्यूरन - चेन्नई सुपर किंग्स, टॉम कुरेन - दिल्ली कैपिटल, क्रिस जॉर्डन - पंजाब किंग्स, दाविद मालन - पंजाब किंग्स, लियाम लिविंगस्टोन - राजस्थान रॉयल्स, जॉनी बेयरस्टो - सनराइजर्स हैदराबाद, जेसन रॉय - सनराइजर्स हैदराबाद, क्रिस वोक्स - दिल्ली कैपिटल, मोइन अली - चेन्नई सुपर किंग्स
आईपीएल 2021 शेष मैच - जब बीसीसीआई आईपीएल 2021 चरण -2 को शेड्यूल करने की योजना बना रहा है?
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पहले ही दो चीजों की घोषणा कर चुके हैं। पहला, आईपीएल सीज़न के शेष मैच भारत में नहीं हो सकते हैं और दूसरा दो विंडो बीसीसीआई द्वारा लक्षित किया जा रहा है - सितंबर के दूसरे भाग यानी टी 20 विश्व कप से पहले, और इसके बाद नवंबर के मध्य से। इंग्लैंड वर्तमान में 16 सितंबर को बांग्लादेश के छह मैचों के सीमित ओवरों के दौरे के लिए रवाना होने वाला है। वे अक्टूबर के मध्य में पाकिस्तान के कारण हैं और जबकि यह दौरा एफ़टीपी का कड़ाई से हिस्सा नहीं है, यह विभिन्न कारणों से एक महत्वपूर्ण है और 16 वर्षों में इंग्लैंड के पहले देश को चिह्नित करेगा।
टी 20 विश्व कप के खत्म होने से पहले, एशेज के लिए इंग्लैंड के दौरे की कुछ पार्टी ऑस्ट्रेलिया में एक श्रृंखला से पहले आने की संभावना है जो 8 दिसंबर से शुरू होने की संभावना है। इसके बाद इंग्लैंड ने जनवरी 2022 के अंत में कैरेबियाई दौरे के सीमित दिनों का दौरा किया - एशेज के पूरा होने के कुछ दिनों के बाद - मार्च में एक टेस्ट सीरीज़ से पहले।

अन्य समाचार