22 हजार रुपये वाला ये OPPO Phone आपका हो जाएगा मात्र 6,999 रुपये में, ये झूठ नहीं एकदम सच है!

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO की ओर से अभी हाल ही में अपने ई-स्टोर को पेश किया गया है। इस ई-स्टोर को खोलने के उपलक्ष्य में ओप्पो कई प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है। आपको बता देते है कि इस ई-स्टोर पर जो आयोजन चल रहा है, वह 17 मई तक आपको इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर मिलने वाला है। आपको बता देते है कि ओप्पो के कई मोबाइल फोंस, एयरबड्स, स्मार्टवॉच के अलावा अन्य कई एक्सेसरीज पर हजारों रुपये की छूट और डिस्काउंट मिल रहे हैं।

हालाँकि आपको कई प्रोडक्ट्स पर तो इतनी बड़ी छूट मिल रही है कि यह 50 फीसदी से भी ज्यादा है, यानी कुछ प्रोडक्ट्स की कीमत में तो आपको आधे से भी ज्यादा की गिरावट यहाँ देखने को मिलने वाली है। अगर हम OPPO F11 मोबाइल फोन के बारे में बात करें तो इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को जिसकी असल कीमत Rs 21,990 है को आप मात्र Rs 6,999 में ही खरीद सकते हैं। इसका मतलब आ समझ रहे हैं।

हालाँकि इतना ही नहीं आपको बता देते है कि अगर आप OPPO के एक अन्य मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप Rs 15,990 की असल कीमत वाले OPPO A5 2020 मोबाइल फोन को मात्र Rs 7,999 में खरीद सकते हैं, यहाँ हम 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की बात करे रहे हैं। इसके अलावा भी आपको कई अन्य प्रोडक्ट्स पर भारी ही नहीं सबसे भारी छूट दी जा रही है।

OPPO E-store पर कई मोड्स से की जा सकती है पेमेंट
अगर आप इस स्टोर पर जाकर इन प्रोडक्ट्स यानी इन फोंस को खरीदना चाहते हैं जो आपको 50 फीसदी से भी ज्यादा के डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं तो आपको बता देते है कि आप इन्हें अभी जाकर ले सकते हैं। अब इसके अलावा आपको यह भी बता देते है कि आप फोंस को लेते हुए आपको कई पेमेंट ऑप्शन भी मिल जाने वाले हैं। आपको यहाँ कैश-ऑन-डिलीवरी, EMI, कार्ड, वॉलेट, नेटबैंकिंग के अलावा UPI से भी पेमेंट करने का ऑप्शन मिल रहा है। हालाँकि यहाँ आपको एक बैंक ऑफर भी मिल रहा है। आपको बता देते है कि आपको HDFC Bank और Kotak के साथ स्टैण्डर्ड चार्टर्ड बैंक के जरिये खरीदारी करने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट कैशबैक भी मिलने वाला है। इसका मतलब है कि आपके लिए यह फोंस और भी सस्ते हो जाने वाले हैं।
Oppo F11 के ये हैं खास स्पेसिफिकेशन
ओप्पो एफ11 में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले है। यह 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90.90 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो से लैस है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी है जो VOOC Flash Charge 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है। पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलरओेएस 6.0 पर चलेगा।
पिछले हिस्से पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है। पिछले हिस्से पर एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर काम करेगा। फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
Oppo F11 के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी (वाी-फाई 5), ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं।फोन में जान फूंकने के लिए 4,020 एमएएच बैटरी दी गई है जो वूक फ्लैश चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर है।

अन्य समाचार