पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर जताया रोष



करजाईन बाजार,(सुपौल): मधेपुरा के पूर्व सांसद एवं जाप के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार पर रोष जताया है। समाजसेवी डॉ. रमेश प्रसाद यादव, बायसी मुखिया लाजवंती रूपम, पूर्व मुखिया प्रवीण कुमार मिश्र, पूर्व पंसस तारानंद यादव, अब्दुल मोतलीव उर्फ बेचन, दुर्गानंद यादव आदि ने कहा कि आम-अवाम की वाजिब आवाज उठाने की सजा उन्हें गलत तरीके से फंसा कर लिया जा रहा है। कोरोना के कहर से कराह रही जनता के हक में आवाज उठाने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। यह पूरी तरह तानाशाही रवैया है। वो इस कदम की घोर निदा करते हैं। पप्पू यादव की लगातार बढ़ रही लोकप्रियता अब बर्दाश्त नहीं हो रही है।

------------------------------------------
बाजार को किया गया सैनिटाइज
सरायगढ़, (सुपौल): कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए भपटियाही बाजार में सड़क तथा दुकानों के सामने सैनिटाइज कराया गया। इस दौरान बाजार के विभिन्न गलियों पर भी दवा का छिड़काव किया गया। बाजार में लोगों की आवाजाही को देखते हुए सैनिटाइज कराया गया है ताकि कोरोना का संक्रमण नहीं फैले। उन्होंने बताया कि अन्य सार्वजनिक स्थानों को भी सैनिटाइज किया जाएगा।
----------------------------
पुल क्षतिग्रस्त, परेशानी
संवाद सूत्र, मरौना (सुपौल) : प्रखंड क्षेत्र के कुछ गांवों के लोगों को आज भी जर्जर सड़कों का ही सहारा लेना पड़ता है। गिदराही गांव से पश्चिम की ओर जाने वाली सड़क की बात करें तो यह सड़क कई वर्षों से जर्जर स्थिति में है। इस सड़क में मरिया नदी पर अवस्थित पुल भी कई वर्षों से टूटा हुआ है जिसे देखने वाला कोई नहीं है। इस सड़क से दो-तीन गांव के किसानों का आना-जाना होता है। सड़क व पुल जर्जर रहने से सबसे बड़ी समस्या बरसात के समय में होती है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार