अगस्त में लॉन्च होने वाले हैं Samsung के ये तीन बेहतरीन स्मार्टफोन्स, जानिए डिटेल्स

सैमसंग अगस्त अनपैक्ड इवेंट में तीन हाई-प्रोफाइल गैलेक्सी स्मार्टफोन की घोषणा कर सकता है. इन डिवाइसों में गैलेक्सी फोल्ड 3, गैलेक्सी फ्लिप 3 और गैलेक्सी एस 21 एफई होने की उम्मीद है. इन स्मार्टफोन्स के अगस्त में लॉन्च होने की उम्मीद जताई गई है.

सैमसंग अगस्त अनपैक्ड इवेंट में तीन हाई-प्रोफाइल गैलेक्सी स्मार्टफोन की घोषणा कर सकता है. इन डिवाइसों में गैलेक्सी फोल्ड 3, गैलेक्सी फ्लिप 3 और गैलेक्सी एस 21 एफई होने की उम्मीद है. हालांकि, सैमसंग ने इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, कंपनी इन डिवाइसों को जल्द लॉन्च कर सकती है. इन स्मार्टफोन्स के अगस्त में लॉन्च होने की उम्मीद जताई गई है. इससे पहले गैलेक्सी Z फ्लिप को फरवरी 2020 में लॉन्च किया गया था, गैलेक्सी Z फोल्ड 2 को सितंबर 2020 में लॉन्च किया गया था और गैलेक्सी S20 FE को अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया गया था.
सैमसंग ने पिछले साल अगस्त में अपने गैलेक्सी नोट स्मार्टफोन को अपडेट किया था लेकिन इस साल चिप की कमी के कारण अपने लाइनअप से लंबे समय तक चलने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अपडेट करने की संभावना नहीं है. इसके अलावा, S21 अल्ट्रा को S पेन के सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया था जो सैमसंग के नोट और S- सीरीज स्मार्टफोन्स के बीच की खासियत है.
जानिए कितनी होगी इन स्मार्टफोन्स की कीमत
उम्मीद की जा रही है कि इसबार गैलेक्सी फोल्ड 3 स्मार्टफोन को एक हार्डकोर डिस्प्ले मिलेगा. फोल्ड 2 के डिजाइन में बदलाव किया जाएगा..
गैलेक्सी फ्लिप 3 को 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 999 डॉलर (लगभग 73,000 रुपये) से लेकर 1,199 डॉलर (लगभग 88,000 रुपये) होगी. गैलेक्सी S21 FE S20 FE का अपडेट वर्जन माना जा रहा है और उम्मीद की जा रही है कि यह S21+ के समान ही बहुत सारे स्पेसिफिकेशन पेश करेगा, लेकिन इसकी कीमत पहले की तुलना में काफी कम होगी.
ये भी पढ़ें :-
सोनिया गांधी और पवार समेत 12 दलों के नेताओं की PM मोदी को चिट्ठी, मुफ्त वैक्सीनेशन, सेंट्रल विस्टा, पीएम केयर्स को लेकर की ये मांग
अगले कुछ महीनों में 6-7 गुना वैक्सीन का उत्पादन बढ़ाने जा रही Bharat Biotech, सितंबर तक तैयार होने लगेगा 10 करोड़ डोज

अन्य समाचार