Flipkart पर खेलें Quiz और जीतें ढेरों इनाम, ये रहे आज के पांच सवालों के जवाब

Flipkart Daily Trivia Quiz Answers 14 May 2021: फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर डेली ट्रिविया (Daily Trivia) शुरू हो गया है. फ्लिपकार्ट क्विज (Flipkart Quiz) भी यूजर्स को इनाम जीतने का मौका देता है.

अगर आप शॉपिंग के शौकीन हैं, तो फ्लिपकार्ट पर क्विज खेलकर ईनाम जीत सकते हैं. इसके लिए फ्लिपकार्ट की तरफ से डेली ट्रिविया क्विज (Daily Trivia Quiz) पेश की जाती है. यहां यूजर शानदार ईनाम जीतने के लिए सवालों के जवाब दे सकते हैं.
यह क्विज रात 12 बजे शुरू हुई है, जो आज दोपहर 12 बजे तक चलेगी. क्विज में पांच सवाल पूछे जाते हैं. Quiz डेली इवेंट और करेंट अफेयर्स पर बेस्ड होती है. ये क्विज एंड्रॉयड और iOS दोनों डिवाइस के लिए उपलब्ध है, जिसे यूजर्स Game Zone सेक्शन में जाकर खेल सकते हैं.
यूजर्स Flipkart Quiz का हिस्सा बनकर कूपंस, प्राइज और कई तरह के गिफ्ट जीत सकते हैं. इसके अलावा, पार्टिसिपेंट्स फ्लिपकार्ट Super Coins भी जीत सकते हैं. ध्यान रहे कि क्विज पुरस्कार के पात्र बनने के लिए, प्रतिभागियों को क्विज के सभी सवालों का सही जवाब देना होगा.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिर्फ पहले 50,000 पार्टिसिपेंट्स को ही प्राइज जीतने का मौका मिलता है. इनाम जीतने के लिए यूजर्स को 5 सवालों के जवाब देने होते हैं.
कैसे खेलें Daily Trivia Quiz?
अगर आपने अब तक Flipkart App को इंस्टाॅल नहीं किया है, तो इसे डाउनलोड कर लें. iOS और एंड्राॅयड यूजर दोनों इस ऐप को इस्तेमाल कर सकते हैं.
1. अपने फोन पर Flipkart ऐप खोलें और गेम जोन पर जाएं.
2. अब डेली ट्रिविया बैनर पर या डेली ट्रिविया सर्च करें.
3. गेम में एंटर करें और सभी 5 सवालों के जवाब दें.
खास तौर पर अगर आप क्रिकेट और IPL के शौकीन हैं, तो इस क्विज में हिस्सा ले सकते हैं. 14 May 2021 के लिए फ्लिपकार्ट डेली ट्रिविया क्विज प्लैटफॉर्म पर लाइव हो चुकी है, जानिए इसके जवाब क्या हैं-
सवाल 1: In which state is the Birsa Munda Athletics Stadium located?
जवाब 1: Jharkhand
सवाल 2: Who is the 1st bowler to take 4 wickets in 4 consecutive balls twice?
जवाब 2: Lasith Malinga
सवाल 3: Which team is the first in cricket history to play a thousand Test matches?
जवाब 3: England
सवाल 4: Who among the following has not scored a century on Test debut?
जवाब 4: Sunil Gavaskar
सवाल 5: In which state is the Lakshmibai National College of Physical Education situated?
जवाब 5: Kerala

अन्य समाचार