ये कंपनी लाई ऐसा जबरदस्त पावरबैंक, दूसरे डिवाइस के साथ अब लैपटॉप को भी कर सकते हैं चार्ज

लेनोवो ने एक नए ब्रैंड का खुलासा किया है जिसका नाम लेनेवो गो है. ये ब्रैंड एक्सेसरीज के बारे में है. कंपनी ने ऐलान कर कहा है कि, वो वर्क फ्रॉम होम और ऑफिस के बीच के ब्रिज को खत्म करना चाहती है. पहले दो एक्सेसरीज में पोर्टेबल यूएसबी सी बैटरी जिसका नाम लेनेवो गो यूएसबी सी लैपटॉप पावर बैंक है तो वहीं दूसरा लेनेवो गो वायरलेस मल्टी डिवाइस माउस है. लेनेवो ने कहा है कि, वो और भी एक्सेसरीज को जल्द ही लॉन्च करेगा.

लेनेवो ग्लोबल SMB, विजुअल और एक्सेसरीज, इंटेलीजेंट डिवाइस ग्रुप के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट Eric Yu ने कहा कि, रिसर्चर्स ने कहा है कि, 20 प्रतिशत छोटे बिजनेस कर्मचारियों के पास टेक टूल्स की कमी है जिससे वो रिमोट लोकेशन पर अच्छी तरह काम नहीं कर पाते. हम सब जानते हैं कि अगर आपके पास सही टेक्नोलॉजी है और आप उसका इस्तेमाल करते हैं तो आपकी प्रोडक्टिविटी भी बढ़ जाती है.
लेनेवो गो यूएसबी C लैपटॉप पावर बैंक 20,000mAh की बैटरी के साथ आता है. इसमें आपको 65W का आउटपुट मिलता है. इससे आप अपना लैपटॉप भी चार्ज कर सकते हैं क्योंकि इसमें आपको यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी मिलता है, कंपनी के अनुसार ये पावर बैंक आपके लैपटॉप को 100 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है. यानी की एक साथ आप तीन डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं हालांकि यूएसबी टाइप ए पोर्ट सिर्फ 18W आउटपुट ही देता है. बैटरी पैक 390ग्राम का है जिसे आप आसानी से लेकर कहीं भी जा सकते हैं.
लेनेवो गो वायरलेस मल्टी डिवाइस माउस को तीन डिवाइस के साथ पेयर किया जा सकता है. वहीं आप इसमें से सिर्फ एक पुश बटन की मदद से स्विच कर सकते हैं. माउस वायरलेस डोंगल के साथ आता है जिसकी मदद से आप तेजी से कनेक्ट कर सकते हैं. इसे आप यूएसबी टाइप सी से भी कनेक्ट कर सकते हैं.
दोनों मल्टी डिवाइस माउस और पावर बैंक यूजर्स के लिए जून में उपलब्ध होगा. पावर बैंक की कीमत 6589 रुपए है जबकि माउस की कीमत 4392 रुपए है. बता दें कि लेनेवो की तरफ से अगला डिवाइस ऑडियो प्रोडक्ट हो सकता है. हालांकि लेनेवो ने अब तक ये नहीं बताया है कि, इस प्रोडक्ट को कब लॉन्च किया जाएगा.
मार्क जुकरबर्ग ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी बकरी Bitcoin की पोस्ट, जानें क्यों अब लोगों को सताने लगा है डर
इंतजार हुआ खत्म, Battlegrounds Mobile India के लिए प्री रजिस्ट्रेशन की शुरुआत इस तारीख से, जानें सबकुछ

अन्य समाचार