48 मेगापिक्सल के साथ 18 मई को तहलका मचाने आ रहा Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली: Realme ने अपनी बजट C-सीरीज के तहत Realme C20A को हाल ही में लॉन्च किया था। जिसके बाद कंपनी Realme Narzo 30 को 18 मई को लॉन्च करने जा रही है। हालांकि, कंपनी इस स्मार्टफोन को अभी मलेशियाई मार्केट के मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। भारतीय मार्केट में कब तक पेश करेगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आयी है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुके हैं,जिनके मुताबिक Realme Narzo 30 में 90Hz डिस्प्ले दिया जा सकता है। तो आइए जानते हैं संभावित फीचर्स के बारे।

Realme Malaysia के फेसबुक पेज पर उपलब्ध करवाई गई जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन में LCD पैनल दिया जाएगा। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है,जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा स्मार्टफोन को ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। कपनी की तरफ पुष्टि की गई है कि Realme Narzo 30 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा।
Realme Narzo 30 MediaTek Helio G95 SoC द्वारा संचालित होगा और यह 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में 580 निट्स ब्राइटनेस के साथ 6.5-इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा और फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। इसकी मोटाई भी 9.5mm और वजन 185 ग्राम हो सकता है। अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि फोन भारत में कब आएगा क्योंकि रियलमी इंडिया की ओर से कोई जानकारी नहीं मिली है।
Realme C20A के फीचर्स
डुअल-सिम (नैनो) Realme C20A, Realme UI के साथ Android 10 पर चलता है। इसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.5-इंच की HD + (720x1,600 पिक्सल) डिस्प्ले मौजूद है। यह ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो जी 35 SoC द्वारा संचालित है, साथ में 2GB LPDDR4X रैम है। Realme C20A में पीछे की तरफ 8-मेगापिक्सल का कैमरा है, साथ ही इसमें F / 2.0 लेंस और एलईडी फ्लैश भी है। फ्रंट में F / 2.2 लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है।

अन्य समाचार