6GB रैम के साथ मिल रहे हैं ये शानदार बजट Smartphone, जानिए फीचर्स

ज्यादातर लोग ऐसा स्मार्टफोन खरीदना पसंद करते हैं, जिनकी रैम और स्टोरेज ज्यादा हो. कई स्मार्टफोन कंपनियां बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन कम कीमत में पेश कर रही हैं.

नई दिल्ली: आज के दौर में स्मार्टफोन काफी जरूरी गैजेट बन गया है. इसका इस्तेमाल पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक किया जाता है. अगर इन दिनों आप ज्यादा रैम और स्टोरेज वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको कुछ बेहतरीन विकल्पों के बारे में जान लेना चाहिए. बाजार में तमाम ऐसे स्मार्टफोन उपलब्ध हैं, जिनमें 6GB रैम के साथ बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. अगर कीमत की बात करें तो ये स्मार्टफोन आपको 15,000 रुपये से कम है.
Oppo A31 ओप्पो के स्मार्टफोन भारत में काफी पसंद किए जाते हैं. कंपनी के स्मार्टफोन कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स दे रहे हैं. ओप्पो के A31 स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले के साथ मीडियाटेक 6765 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में 12+2+2 MP का रियर कैमरा सेटअप और 8 MP का फ्रंट कैमरा है. यह फोन आपको करीब 12,000 रुपये में मिल रहा है.
Redmi 9 Power रेडमी का यह स्माटफोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें 6.53 इंच की बड़ी डिस्प्ले के अलावा स्नैपड्रैगन 762 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 48 MP का रियर कैमरा सेटअप और 8 MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. इस स्मार्टफोन की डिजाइन भी काफी आकर्षक है. इस फोन को आप करीब 13,000 रुपये में खरीद सकते हैं.
Vivo Y20 भारतीय बाजार में वीवो के स्मार्टफोन भी इस वक्त धूम मचा रहे हैं. कंपनी ने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं. वीवो के Y20 स्मार्टफोन में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है. फोन में 6.51 इंच की डिस्प्ले के अलावा 13MP+2MP+2MP का रियर कैमरा सेटअप और 8MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. फोन में दमदार बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन को आप करीब 14,000 रुपये में खरीद सकते हैं.
WhatsApp जल्द लॉन्च कर सकता है ये शानदार फीचर्स, जानिए इनकी खासियत

अन्य समाचार