कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

कोरोना ने ली एक और जान: तमिल एक्टर नीतिश वीरा का निधन, 45 की उम्र में ली अंतिम सांस

डेडली वायरस कोरोना ने साल 2020 से लेकर अब तक कई जिंदगियों को निगल लिया है। आम जनता के साथ बी-टाउन इंडस्ट्री के भी कई स्टार्स इस वायरस से जंग हार चुके हैं। इसी बीच इस वायरस ने साउथ इंडस्ट्री के एक और स्टार की जान ले रही है। असुरन फेम एक्टर नीतिश वीरा का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया।



मुंबई डेडली वायरस कोरोना ने साल 2020 से लेकर अब तक कई जिंदगियों को निगल लिया है। आम जनता के साथ बी-टाउन इंडस्ट्री के भी कई स्टार्स इस वायरस से जंग हार चुके हैं। इसी बीच इस वायरस ने साउथ इंडस्ट्री के एक और स्टार की जान ले रही है। 'असुरन' फेम एक्टर नीतिश वीरा का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। उन्होंने 45 की उम्र में अंतिम सांस ली। नीतिश कुछ दिनों पहले ही कोरोना से संक्रमित हुए थे।

चेन्नई के ओमानदुरर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था लेकिन उन्हें कई तरह की परेशानी हो रही थीं। नीतिश के निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है और सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। नीतिश अपने पीछे पत्नी और दो बेटियों को छोड़ गए हैं, जिनकी उम्र 7 और 8 साल है।

काम की बात करें तो नीतिश ने निर्देशक सेल्वरघवन की हिट 'पुधुपेत्तई' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'वेन्निला कबड्डी कुझू' ,'सिंधनई सेई', विजय सेतुपति की 'लाबम','पेरारासु' और रजनीकांत की 'काला' सहित तमाम फिल्मों में काम किया। वह आखिरी बार वो फिल्म 'असुरन' में नजर आए थे।
Rest in peace my friend Nitish Veera. We did two films together #kazhugoo and #Bellbottom. An extremely passionate actor and a kind soul. The second is wave is not a joke guys.... can't loose anyone anymore... pls stay in and stay safe ?? pic.twitter.com/oojewojGHl

अन्य समाचार