Radhe: गौतम गुलाटी ने सच में सलमान ख़ान को कर दिया था हिट, फिर भाईजान ने पलटकर..

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' इस वक्त काफी चर्चा में है। फिल्म को हाल ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और कुछ थिएटर में रिलीज़ किया गया है। फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी भी लीड रोल में नज़र आ रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गौतम ने फिल्म शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है जब एक सीन को दौरान उन्होंने गलती से सच में सलमान खान को हिट कर दिया था। एक्टर ने बताया कि इसके बाद वो बहुत घबरा गए उन्होंने तुरंत भाईजान से माफी मांगी और भाईजान ने पलटकर कहा 'कोई बात नहीं'।

वायरल बॉलीवुड के साथ इंटरव्यू में गौतम ने इस पूरे किस्से का खुलासा किया। एक्टर ने कहा, 'मैं सलमान के साथ फाइट सीन शूट करते वक्त बहुत नर्वस था। कुछ चीज़ें थीं मुझे सीखनी थीं। जैसे एक हीरो के तौर पर उन्हें पता है कि क्या करना है, किस स्टाइल से अटैक करना है लेकिन राधे में मैं विनेल का किरदार निभा रहा हूं, इसके मतलब कि मुझे पंच खाना सीखना होगा। इसी दौरान मैंने गलती सलमान ख़ान को सच में हिट कर दिया था'।
आगे एक्टर ने बताया, कि पहले तो वो शॉक्ड रह गया लेकिन फिर तुरंत उन्होंने सलमान ख़ान से माफी मांगी। और पलटकर भाईजान ने उन्हें तसल्ली दी कि सब ठीक है। सलमान ने गौतम से कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है, उन्होंने गौतम को थम्स-अप दिखाया और कहा सब ठीक है। आपको बता दें कि गौतम गुलाटी छोटे पर्दे के जाने माने एक्टर हैं, वो बिग बॉस सीज़न 8 के विनर भी रह चुके हैं।अब राध में भी उनके रोल की काफी सराहना की जा रही है।
View this post on Instagram A post shared by (@welcometogauthamcity)
View this post on Instagram








View this post on Instagram
















A post shared by (@welcometogauthamcity)

अन्य समाचार