कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के एक चेज सीक्वंस में सलमान खान ने बीइंग ह्यूमन की ई-साइकिल से किया गुंडों का पीछा, 53,999 रु है साइकिल की कीमत

सलमान खान, जिसकी बहुप्रतिक्षित कॉप ड्रामा राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ईद पर डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के साथ-साथ सिनेमाघरों में भी रिलीज हुई, का साइकिल के लिए प्रेम किसी से भी छुपा हुआ नहीं है । वह अक्सर साइकिल की सवारी करते हुए शहर में नजर आ जाते हैं । इसके अलावा सलमान अपने बीइंग ह्यूमन ब्रांड की साइकिल को भी कई मर्तबा प्रमोट करते हुए नजर आ जाते हैं । सलमान खान का यही साइकिल प्रेम और बीइंग ह्यूमन प्रेम उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म राधे में भी देखने को मिला है ।



सलमान खान का साइकिल प्रेम
राधे के एक चेज सीक्वंस में सलमान अपने बीइंग ह्यूमन ब्रांड को भी प्रमोट करते हुए नजर आए और अपने साइकिल प्रेम को भी फ़्लॉन्ट करते हुए दिखाई दिए हैं । राधे के इस चेज सीक्वंस में सलमान बीइंग ह्यूमन ब्रांड की BH27 साइकिल गुंडों का पीछा करते हैं । व्हाइट कलर की इस साइकिल में सलमान का स्वैग देखते ही बनता है ।

बीइंग ह्यूमन की BH27 साइकिल एक ई-साइकिल है जो लीथियम-आयन बैटरी पर चलती है । हालाँकि, यह किसी भी अन्य सामान्य साइकिल की तरह ही है और इसे चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस या वाहन पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है । इसकी अधिकतम स्पीड 25 किमी/घंटा है । BH27 और BH12 ई-बाइक को सलमान ने जून 2017 में अपने भाइयों सोहेल और अरबाज खान के साथ लॉन्च किया था । वर्तमान में, आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, BH27 मॉडल की कीमत 53,999 रु जबकि BH12 की कीमत 38,999 रु है ।

राधे की बात करें तो, सलमान के साथ, इस फ़िल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आए हैं। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर उपलब्ध है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी यह उपलब्ध है।

अन्य समाचार