कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

Juhi Chawla की रिजेक्ट की हुई फिल्मों ने दिलाया था Karishma Kapoor को स्टारडम, एक्ट्रेस ने खुद कही थी ये बात

जूही के मुताबिक,सिर्फ शादी या बच्चे ही नहीं, उन्होंने करियर में भी कई गलत डिसीजन भी लिए जिसकी वजह से वह पीछे रह गईं और उतनी आगे नहीं बढ़ पाईं जितनी बढ़ सकती थीं. जूही ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने अपने करियर में कई अच्छी फ़िल्में ठुकरा दीं जिसके कारण उनका करियर प्रभावित हुआ.



90 के दशक की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक जूही चावला (Juhi Chawla) ने कई हिट फिल्मों में काम किया. इनमें 'डर', 'हम हैं राही प्यार के', 'कयामत से कयामत तक', 'इश्क' समेत कई फ़िल्में शामिल हैं. जूही ने कई सालों तक इंडस्ट्री और दर्शकों के दिलों पर राज किया लेकिन फिर शादी कर अपनी फैमिली लाइफ में ज्यादा बिजी हो गई और इनका करियर बैकसीट पर चला गया.

जूही के मुताबिक सिर्फ शादी या बच्चे ही नहीं, उन्होंने करियर में भीकई गलत डिसीजन लिए जिसकी वजह से वह पीछे रह गईं और उतनी आगे नहीं बढ़ पाईं जितनी बढ़ सकती थीं. जूही ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने अपने करियर में कई अच्छी फ़िल्में ठुकरा दीं जिसके कारण उनका करियर प्रभावित हुआ. इन फिल्मों में 'राजा हिंदुस्तानी', 'बीवी नंबर 1' और 'दिल तो पागल हैं' जैसी फ़िल्में शामिल थीं जिन्हें जूही ने ठुकरा दिया था. इन तीनों ही फिल्मों में फिर करिश्मा कपूर को काम करने का मौका मिला और वह स्टार बन गईं. 'राजा हिंदुस्तानी' के लिए करिश्मा को फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड तो 'दिल तो पागल है' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला.

जूही ने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्होंने कई फिल्मों को छोड़कर इंडस्ट्री को सुपरस्टार दिए हैं. जूही ने ये भी कहा कि उन्हें इन फिल्मों को छोड़ने का अफ़सोस है. उन्हें ईगो हो गया था कि उनके बिना फ़िल्में नहीं बनेंगी. जूही के मुताबिक, उन्हें ज्यादा मेहनत भी करनी चाहिए थी जो कि उन्होंने नहीं की थी.उन्हें और ज्यादा रिस्क लेनी थी और कॉम्पिटिटिव भी होना चाहिये था.

अन्य समाचार