कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

अस्पताल से घर लौटे निक जोनस, शूटिंग के दौरान हुए थे घायल

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस (Nick Jonas) एक नए शो की शूटिंग के दौरान घायल हो गए. हालांकि अभी दुर्घटना या चोट के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं मिली है, निक जोनस (Nick Jonas) को एम्बुलेंस में पास के एक अस्पताल ले जाया गया था. इलाज के बाद अब निक जोनस (Nick Jonas) अपने घर लौट आए हैं. सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति जोनस शनिवार देर रात शूटिंग कर रहे थे जब यह घटना हुई. आने वाले समय में निक जोनस (Nick Jonas)'द वॉयस' पर दिखाई देने वाले हैं.



View this post on Instagram A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)
A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)
अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस (Nick Jonas) को इससे पहले साल 2018 में मैक्सिको में एक पोस्ट-शो वर्कआउट के दौरान हाथ में चोट लग गई थी. वहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बारे में बात करें तो वे काफी दिनों से फिल्मों से दूर हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. समय समय पर अपने अपडेट देती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंदन में हैं जहां वो अपने कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं वहीं निक जोनस अमेरिका के लॉस एंजलिस में हैं.
View this post on Instagram A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)
A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)
: प्रेग्नेंट दीया मिर्जा ने कोरोना की वैक्सीन को लेकर किया ये Tweet
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) निक जोनस (Nick Jonas) दोनों लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा कोरोना महामारी के कहर को झेल रहे लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही अब भारत से ज्यादातर दूर रहती हों लेकिन वह भारत के लिए अपने एनजीओ के जरिए काम करती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भारत में कोरोना से लड़ने के लिए एक अभियान चला रखा है. प्रियंका चोपड़ा जोनास ने शेयर किया था कि भारत को कोविड 19 की दूसरी लहर के बीच मदद करने के लिए 14,000 से अधिक योगदानकतार्ओं ने 10 लाख डॉलर जुटाने में मदद की है.
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार