कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

रवि दुबे इंजीनियर बनने के लिए आए थे मुंबई, जानिए फिर कैसे बन गए टीवी के मशहूर एक्टर

रवि दुबे (Ravi Dubey) एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने हमेशा अपनी हर भूमिका में शानदार अभिनय करके दिखाया है. रवि दुबे के करियर की उपलब्धियां सराहनीय हैं. इसमें कोई शक नहीं कि उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए काफी मेहनत की है. किसी को यह प्रसिद्धि भले ही आसान लगे, लेकिन इस यात्रा की सफलता के पीछे असली खून-पसीना और उनकी कड़ी मेहनत सब है.



आज तक हम सभी ने रवि दुबे के बारे में एक अभिनेता के रूप में उनकी कहानियां सुनी हैं, लेकिन यह कम ही लोगों को पता है कि वह एक इंजीनियर बनने के लिए मुंबई आए थे.आपको विश्वास नहीं है? आइये जानिए रवि दुबे के जीवन की कहानी के बारे में, उन्हीं की जुबानी…
इंजीनियर बनने आए रवि दुबे बन गए एक्टर
हाल ही में रवि ने मुंबई में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए यह शेयर किया था- "मैं गुड़गांव से ताल्लुक रखता हूं, जहां एक अभिनेता होने का विचार एक बहुत दूर का विचार हुआ करता था. इसलिए हर किसी की तरह मैं भी अपने लिए एक अन्य करियर की तरफ देख रहा था, जो मैं बन सकता था.”
पिता ने दिया प्लान बी का सुझाव
एक्टर ने आगे बताया- “तभी मेरे पिताजी ने सुझाव दिया कि मुझे जीवन में प्लान बी के साथ एक इंजीनियर बनना चाहिए. हालांकि, मेरे पिता पूरे दिलों- दिमाग से हमेशा से जानते थे कि मैं इस रचनात्मक दुनिया में अपना स्थान बना लूंगा और इसलिए मैंने इंजीनियरिंग करने के लिए मुंबई को चुना और किसी अन्य शहर को नहीं चुना था. उनकी जो भी दूरदर्शिता थी, वह वास्तव में सच हो गई और मैंने कॉलेज के अपने तीसरे वर्ष में बहुत सारे विज्ञापन करना शुरू कर दिया.”
आखिर में रवि दुबे बोले- “अंततः मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में प्रवेश किया और भगवान की कृपा से अब सरगुन और मैं टेलीविजन के लिए कंटेंट का निर्माण कर रहे हैं. ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने जीवन में हर उस चीज के लिए आभारी हूं, जो मेरे पास है.”
आपको बता दें कि हाल ही में रवि दुबे कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए. फिलहाल, रवि पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और अपना ख्याल रख रहे हैं. रविवार को रवि ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने यह दिखाने की कोशिश की थी कि वह आइसोलेशन से बाहर निकलना चाहते हैं, क्योंकि वह एक कमरे में बंद हैं. रवि का यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आया. दुनियाभर से फैंस उन्हें रिकवरी की शुभकामनाएं भेज रहे हैं.
View this post on Instagram A post shared by Ravi Dubey 1 (@ravidubey2312)


A post shared by Ravi Dubey 1 (@ravidubey2312)
रजनीकांत ने बढ़ाया कोविड पीड़ितों की मदद के लिए हाथ, MK स्टालिन को दी इतनी रकम
Karma Review : पहले नहीं देखी होगी रणबीर कपूर की ये शॉट फिल्म, जबरदस्त निभाया था फांसी का सीन

अन्य समाचार