Rashami Desai संग रोमांटिक हुए Rahul Vaidya, सामने आया ये वीडियो

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकें राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) शो खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर। इन राहुल (Rahul Vaidya) 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए केप टाउन पहुंचे हुए हैं। इसी बीच सिंगर की कुछ रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, लेकिन ये रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ नहीं हैं बल्कि टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ है।

राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर रश्मी के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर रोमांटिक माहौल बना रखा है। इन फोटोज़ में राहुल और रश्मि काफी प्यारे लग रहे हैं। दोनों ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहन रखे हैं। जहां रश्मि न ब्लैक रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है, तो वहीं ब्लैक पठानी सूट में राहुल काफी डैंशिंग लग रहा हैं।
दरअसल ये फोटोज राहुल और रश्मी के एक सॉन्ग के दौरान की हैं। इस सॉन्ग की एक छोटी से झलक रश्मि और राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इस सॉन्ग में राहुल और रश्मि लीड रोल में नज़र आ रहे हैं। ये गाना साल 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म 'भाग जॉनी' के सॉन्ग 'किन्ना सोना तू हां का न्यूज वर्जन है'।
ऑरिजनल गाने को सुनील कामनाथ ने अपनी आवाज़ दी थी। वहीं अब इस गाने राहुल अपनी अवाज़ में दर्शकों के सामने पेश कर रहे हैं। वहीं राहुल और दिशा के बीच दिख रही हॉट कैमिस्ट्री को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि राहुल इसके अलावा अपने और भी कई प्रोजेक्ट कर रहे हैं। 20 मई को उनका एक और गाना 'छाप तिलक' रिलीज हो रहा है। इस गाने में उन्होंने सिंगर पलक मुच्छल के साथ अपनी आवाज दी है।
राहुल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो राहुल वैद्य जल्द गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शादी करने वाले हैं। बीते दिनों खबरे थी कि ये कपल जून के महीने में शादी के सात फेरे लेने वाला था लेकिन महामारी के चलते उन्होंने इसे टाल दिया है। मीडिया से बात करते हुए राहुल ने बताया कि जब हालात बेहतर हो जाएंगे तब वह अपनी शादी की डेट फिक्स करेंगे।

अन्य समाचार