बिहार में डॉक्टर को Whatsapp Call- पांच हजार ऑक्सीजन सिलेंडर दो, नहीं कर दूंगा बेटे-बहू की हत्या

संवाद सूत्र, भोरे (गोपालगंज): कोरोना काल में अपराधियों ने अपराध का ट्रेंड बदल दिया है। अब रंगदारी में पैसे की जगह ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की जा रही है। गोपालगंज के भोरे में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। भोरे के एक चिकित्सक से फोन कर रंगदारी में पांच हजार ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की गई है। रंगदारी नहीं देने पर चिकित्सक के पुत्र तथा बहू की हत्या करने की भी धमकी दी गई है। इस घटना को लेकर चिकित्सक के बयान पर भोरे की एक महिला चिकित्सक के पुत्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। महिला चिकित्सक इस दुनिया में नहीं हैं।

वाट्सऐप पर कॉल कर दी धमकी
बताया जाता है कि भोरे के खजुरहां में मन रोड के समीप भोरे निवासी चिकित्सक डॉ. जगदीश चौधरी का आयोधी सेवा सदन नाम से निजी अस्पताल है। 15 मई की रात लगभग 12.25 बजे उनके वाट्सऐप पर एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने अपना नाम प्रिंस बताते हुए चिकित्सक से पांच हजार ऑक्सीजन सिलेंडर लता केयर में भेजने को कहा। ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं भेजने पर चिकित्सक को उनके पुत्र व बहू की हत्या करने की धमकी दी गई।
एफआइआर दर्ज कर शुरू की गई जांच
डॉ. जगदीश चौधरी के पुत्र फिलहाल दिल्ली के सेना भवन में कार्यरत हैं। इस घटना को लेकर चिकित्सक डॉ. जगदीश चौधरी के बयान पर भोरे थाना में भोरे की प्रख्यात महिला चिकित्सक रहीं स्वर्गीय लता प्रकाश के पुत्र अमित सौरव उर्फ प्रिंस के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। बता दें कि बिहार में रंगदारी में ऑक्सीजन सिलेंडर मांगने का यह पहला मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही फोन करने वाले का पता चल जाएगा।

अन्य समाचार