कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

सुरभि चंदना ने स्विमिंग पूल से शेयर की ये दिलकश तसवीर, वायरल PHOTO पर आया फैंस का दिल

Surbhi Chandna Bold Photo : एक्‍ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)भले ही कुछ दिनों से टीवी स्क्रीन से दूर है लेकिन वो अच्छी तरह से जानती हैं कि लाइमलाइट में कैसे रहना है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तसवीरों से फैंस का दिल धड़काती हैं. अब उनकी एक तसवीर तजी से वायरल हो रही है जिसमें वो स्विमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही हैं. वो येलो कलर के स्वीमसूट में नजर आ रही हैं.



इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इन तसवीरों को शेयर करते हुए सुरभि ने कैप्शन में लिखा, क्या आप सभी थोड़ा प्यार फैला सकते हैं. क्या हम कर सकते हैं? नहीं तो चुल्लू भर पानी में डूब जाओ. इन तसवीरों को अबतक 213, 537 व्यूज मिल चुके हैं तो बढ़ता जा रहा है. तसवीर में सुरभि स्वीमिंग पूल में पोज देते हुए हार्ट शेप बनाती नजर आ रही हैं.
View this post on Instagram A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)
A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)
एक यूजर ने उनकी तसवीर पर कमेंट करते हुए लिखा, प्लीज आप एक्टिव रहें चंदू, हम आपको बहुत मिस करते हैं. एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, फाइनली आप अपने पुराने अवतार में तो दिखीं. एक और यूजर ने लिखा, क्यूटनेस ओवरलोडिड. एक और यूजर ने लिखा, हां जरूर हम प्यार फैलायेंगे क्योंकि यह आज बहुत जरूरी हो गया है. एक और यूजर ने लिखा, हमें तुमसे प्यार कितना ये हम नहीं जानते.
View this post on Instagram A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)
A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)
Neha Kakkar ने बीच सड़क पर करवाया फोटोशूट, फैंस बोले अरे मैडम मास्क कहां . . .
बता दें कि, सुरभि चंदना आज टीवी की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक है. उन्होंने हालिया शो नागिन में बानी के किरदार से लोगों का खूब दिल जीता. सुरभि का जन्म 11 सितंबर 1989 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने एमबीए किया है. एमबीए के बाद सुरभि ने एक्टिंग को अपना करियर चुना और तारक मेहता का उल्टा चश्मा से डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के शो एक ननद की खुशियों की चाबी... मेरी भाभी में सुजैन का किरदार निभाया.
उन्होंने कुबूल है में हया का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी. वो 2014 से लेकर 2015 तक इस शो का हिस्सा रहीं.इस शो के बाद वो सीरियल इश्कबाज में अनिका के रोल में नजर आईं. इस किरदार ने उन्हें सातवें आसमान पर पहुंचा दिया. अनिका के किरदार के लिए उन्हें इंडियन टेलीविजन अकादमी अवॉर्ड, गोल्ड अवॉर्ड और एशियन व्यूअर्स टेलीविजन अवॉर्ड से नवाजा गया. सुरभि ने एक बार फिर नागिन 6 में बानी के किरदार से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई. शो बंद हो चुका है लेकिन फैंस उनके किरदार को भूले नहीं हैं.

अन्य समाचार