कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

सलमान खान की राधे ने आईएमडीबी बीटिंग रेस 3 पर उनकी सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म बनकर एक अवांछित रिकॉर्ड हासिल कियाPost a CommentFrom around the web

सलमान खान ने अपने सभी प्रशंसकों के साथ बहुप्रतीक्षित और सबसे चर्चित फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में से एक के साथ व्यवहार किया । फिल्म देखने के लिए फैंस जितना उत्साहित थे, रिलीज के एक दिन बाद ही दीवानगी खत्म हो गई। हमें यकीन है कि आप सभी पहले से ही फिल्म के आसपास कई मीम्स देख चुके होंगे जो वर्तमान में इंटरनेट तोड़ रहे हैं। लेकिन अब फिल्म ने एक और मील का पत्थर तोड़ दिया है।



खैर, हमें यकीन नहीं है कि इसे मील का पत्थर कहा जा सकता है या नहीं। लेकिन, हाल ही में, हमने आपको बताया कि सलमान की यह फिल्म IMDb पर अभिनेता की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्मों में से एक है। और अब, जो हम सुनते हैं, भाईजान की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ने रेस 3 को हराकर उनकी सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म बन गई ह
News18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को IMDb पर 1-स्टार रेटिंग के बैराज का सामना करना पड़ रहा है। पहले सड़क थी , फिर लक्ष्मी आई , अब यह है। अब तक, प्रभुदेवा की इस फिल्म ने बॉलीवुड-प्रेमी जनता द्वारा 77K 1-स्टार से अधिक वोट प्राप्त किए हैं। इसने इसकी औसत रेटिंग को 10 में से केवल 1.7 कर दिया है।
अगर इतना ही काफी नहीं था, तो राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई सलमान खान की सबसे खराब रेटिंग वाली IMDb फिल्म बन गई है। इस सूची में अन्य दो हैं सावन. द लव सीज़न (2006) और रेस 3 (2019) क्रमशः 2.2 और 1.9 की IMDb रेटिंग के साथ।
राधे की रिलीज़ से पहले, खान ने कहा था, "मैं ZEE के समर्थन के बिना प्रशंसकों के साथ अपनी ईद की प्रतिबद्धता नहीं रख सकता था। फिल्म को ऐसे समय में रिलीज करना जरूरी था क्योंकि लोग महामारी के कारण पीड़ित हैं। कई लोगों की आय कम हो गई है, इसलिए अब लोग सिनेमाघरों में टिकटों पर बहुत पैसा खर्च करने के बजाय इसे घर पर काफी सस्ते दर पर देख सकते हैं। मैं इस तरह के विकट समय में लोगों को कुछ मनोरंजन प्रदान करना चाहता हूं।"

अन्य समाचार