कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

Nick Jonas को नहीं Mohit Raina को अपना दामाद बनाना चाहता था Priyanka Chopra का परिवार

नई दिल्ली: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को दुनिया में हर कोई जानता है. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक उन्होंने खूब नाम कमाया है. उन्होंने शुरुआत से ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. आज वो दुनियाभर के लोगों के दिलों पर राज करती हैं. प्रियंका अपने से जुड़े कई दिलचस्प किस्सों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.



इस एक्टर से कराना चाहते थे शादी
हाल ही में एक किस्सा सामने आया है जिसकी वजह से प्रियंका फिर से खबरों मे आ गईं. दरअसल एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुलासा किया था कि उनका परिवार चाहता था कि प्रियंका की शादी 'देवों के देव महादेव' में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले अभिनेता मोहित रैना (Mohit Raina) से हो जाए. प्रियंका ने यह भी बताया कि उनके परिवार को लगता था कि मोहित एक संस्कारी, ईमानदार और यंग लड़का है. वह एक शानदार एक्टर भी है. जो प्रियंका चोपड़ा के लिए बेस्ट मैच है.
Mohit का रिएक्शन
जब मोहित को इस बात की जानकारी दी गई कि प्रियंका चोपड़ा का परिवार उन्हें पसंद करता है तो एक्टर ने कहा कि वो किसी दूसरे जन्म में प्रियंका के सपनों के राजकुमार बनकर आएंगे. मोहित रैना (Mohit Raina) के करियर के शुरुआती दिनों में यह चर्चा रही थी कि वह मौनी रॉय (Mouni Roy) को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने इस बारे में कुछ नहीं बोला.
शादी के बाद हैं Priyanka बेहद खुश
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2018 में हॉलीवुड स्टार निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी कर ली थी. शादी के बाद प्रियंका और निक दोनों ही बेहद खुश हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर भारत के लिए कोविड 19 (Covid -19) फंडरेजर की शुरुआत कर दुनियाभर के लोगों से भारत की मदद करने की अपील की थी.
-
Mithun Chakraborty की बहू को बाथटब में आई पिया की याद, वायरल हुआ वीडियो
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

अन्य समाचार