कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

दानिश कनेरिया ने मोहम्मद आमिर पर पाक क्रिकेट बोर्ड को 'ब्लैकमेल' करने का लगाया आरोप

मोहम्मद आमिर ने pakpassion.net को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि मौजूदा टीम मैनेजमेंट के साथ वे पाकिस्तान टीम के लिए नहीं खेल सकते. आमिर के इस बयान को दानिश कनेरिया ने पाक क्रिकेट बोर्ड को 'ब्लैकमेल' करने की कोशिश करार दिया है.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पर निशाना साधते हुए उनपर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ब्लैकमेल करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. दरअसल, मोहम्मद आरिफ ने हाल ही में पाक पैशन डॉट नेट pakpassion.net/ को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने क्रिकेट से संन्यास इसलिए लिया क्योंकि उन्हें वह सम्मान नहीं मिल रहा था, जिसके वे हकदार थे. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पाकिस्तान में क्रिकेट से संन्यास लेकर ब्रिटेन में बसने जा रहे हैं. आमिर की ब्रिटेन की नागरिकता लेकर आईपीएल में खेलने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं.
स्पॉट फिक्सिंग में नाम आने के बाद भी हुआ था आमिर का चयन
इस पूरे प्रकरण पर पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने अपने यू ट्यूब चैनल पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि साल 2010 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में मोहम्मद आमिर का नाम आने के बाद भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनके प्रति काफी उदारता दिखाई थी. आमिर को ध्यान रखना चाहिए की इसके बाद भी उनकी टीम में वापसी हो गई थी. लेकिन पिछले करीब डेढ़ साल से उनका प्रदर्शन लगातार खराब रहा है. उनकी गेंदबाजी का फॉर्म लगातार नीचे जा रहा है.
'ब्लैकमेल' कर दोबारा टीम में जगह पाना चाहते हैं आमिर
आमिर ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि मौजूदा टीम मैनेजमेंट के साथ वे पाकिस्तान टीम के लिए नहीं खेल सकते. आमिर के इस बयान को दानिश कनेरिया ने पाक क्रिकेट बोर्ड को ब्लैकमेल करने की कोशिश करार दिया है. दानिश का कहना है कि आमिर इस प्रकार के बयानों से पाक बोर्ड को ब्लैकमेल कर टीम में दोबारा स्थान पाना चाहते हैं. दानिश कनेरिया ने पाक क्रिकेट बोर्ड को भी निशाना बनाया और कहा कि मैच फिक्सिंग के मामले के बाद भी पाक बोर्ड ने जिस तरह से आमिर को सपोर्ट किया वैसा सपोर्ट दूसरा को भी मिलता तो वे भी पाकिस्तान के लिए प्रदर्शन कर पाते.

क्या डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर के बीच मालदीव में हुई झड़प? दोनों ने मामले पर तोड़ी चुप्पी

अन्य समाचार