5G की ताकत के साथ मार्किट में आया Vivo का नया धाकड़ फोन, जानें कैसा है कैमरा

एक अफोर्डेबल 5G मोबाइल फोन के तौर पर Vivo Y52 5G मोबाइल फोन को यूरोप के मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है। इस मोबाइल फोन के डिजाईन और स्पेक्स की बात करें तो यह कुछ कुछ Vivo Y72 5G से मेल खाते हैं। इस मोबाइल फोन को कुछ समय पहले ही यूरोप के मार्किट में Vivo Y52 के साथ लॉन्च किया गया था, हालाँकि असल में इसे सबसे पहले इस साल मार्च में थाईलैंड के मार्किट में पेश किया गया था। Vivo Y52 5G मोबाइल फोन में आपको एक स्लीक डिजाईन मिल रहा है, इसके अलावा यह 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ आता है। फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक डायल सिम सपोर्ट के साथ स्टोरेज को बढ़ाने का ऑप्शन भी मिल रहा है, फोन को एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है।

Vivo Y52 5G का प्राइस और अन्य डिटेल्स
Vivo ने अभी तक Vivo Y52 5G के प्राइस की जानकारी नहीं दी है। लेकिन इस मोबाइल फोन को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है, हालाँकि अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं आई है कि आखिर इस मोबाइल फोन को एक ही रैम और स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है या इसका अन्य कोई और मॉडल भी है। Vivo की ओर से उसके ये नए Y सीरीज के फोंस को इंडिया में अभी तक नहीं लाया गया है तो इस मोबाइल फोन को लेकर भी अभी रहस्य बना हुआ है।
Vivo Y52 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर
आपको बता देते है कि Vivo Y52 5G फोन को एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.58-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है. Vivo Y52 5G में आपको मीडियाटेक का Dimensity 700 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 4GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज मिल रही है। फोन के स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते है।
अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो Vivo Y52 5G में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का बोकेह लेंस भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। जो आपको फोन के नौच पर नजर आने वाला है।
हालाँकि इतना ही नहीं Vivo Y52 5G को पॉवर देने के लिए आपको फोन में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसके अलावा फोन में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, 3.5mm का ऑडियो जैक और USB Type C चार्जिंग पोर्ट भी मिल रहा है।
नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

अन्य समाचार