एनएच पर अपराधियों ने सामान सहित लूटा पिकअप, जांच में जुटी पुलिस

-कोट

आवेदन के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। जल्द से जल्द अपराधियों सहित गाड़ी को बरामद कर लिया जाएगा। किशोरी प्रसाद ओपी अध्यक्ष, ललितग्राम
---------------------------
-कार से चल रहे थे चार अपराधी, ओवरटोक कर लूट लिया पिकअप
-चालक के साथ की मारपीट, आंख में पट्टी बांध फेंका खेत में ---------------------------------- संवाद सूत्र, बलुआ बाजार (सुपौल): ललितग्राम ओपी क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर मिरचिया नदी के निकट बुधवार की अलसुबह अपराधियों ने मुजफ्फरपुर से फारबिसगंज जा रही एक पिकअप गाड़ी को सामान सहित लूट लिया। वहीं, पिकअप चालक को आंख में पट्टी बांधकर नरपतगंज थाना क्षेत्र के नाथपुर के पास मकई खेत में फेंक दिया। पिकअप मालिक मुजफ्फरपुर निवासी उमेश सिंह ने ललितग्राम ओपी में आवेदन देकर बताया है कि उनका पिकअप चालक नवल किशोर राम अंगूर लदी गाड़ी लेकर मुजफ्फरपुर से फारबिसगंज आ रहा था। इसी क्रम में ललितग्राम ओपी क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर एक उजले रंग की कार से चार अपराधियों ने पहले उसका रास्ता रोका। उसके बाद हथियार के बल पर उसे अपने कब्जे में ले लिया और एक व्यक्ति गाड़ी लेकर फरार हो गया।

वहीं, अपराधियों ने चालक के साथ मारपीट की और उसका आंख-मुंह बांधकर मकई के एक खेत में फेंक दिया। उसकी मोबाइल भी छीन ली, जिसके बाद चालक ने किसी स्थानीय व्यक्ति के मोबाइल से उन्हें घटना की सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार