कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

रोहित शर्मा के 'ब्रह्मास्त्र' से श्रीलंका फतेह करेगी टीम इंडिया!

Ranchi: बीसीसीआई टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता है. इसी वजह से अपने खिलाड़ियों को तैयार रखने के लिए बोर्ड ने श्रीलंका के दौरे का एलान कर दिया है. भारत इस दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज खेलेगी. बीसीसीआई इस सीरीज में अपने युवा खिलाड़ियों को अजमाना चाहता है. ऐसे में टीम में इस बार कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिलेगा.



सीनियर खिलाड़ी नहीं लेंगे हिस्सा
श्रीलंका दौरे पर बीसीसीआई अपनी ए टीम भेजेगा. टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, बुमराह और शमी जैसे खिलाड़ी नहीं होंगे. ये खिलाड़ी तब इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रहे होंगे. ऐसे में टीम में टीम इंडिया इस दौरे के लिए संजू सैमसन, ईशान किशन, देवदत्त पडिक्कल, जैसे खिलाड़ी को मौका मिल सकता है. टीम की कमान शिखर धवन संभाल सकते हैं.
श्रीलंका के लिए खतरा बन सकता है ये खिलाड़ी
टीम इंडिया के मैनजमेंट की निगाह इस दौरे पर कई खिलाड़ियों पर है. इसमें सबसे ज्यादा नजरें लोगों की झारखंड के युवा खिलाड़ी ईशान किशन पर है. आईपीएल में भी भले ही उनके बल्ले से कुछ ख़ास कमाल न हुआ लेकिन टीम मैनजमेंट उनसे इस दौरे पर ख़ास प्रदर्शन कर रहा है. ईशान किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने में सक्षम है. इसके अलावा श्रीलंका की स्लो पिच पर उनकी पॉवर हिटिंग से भी टीम इंडिया को फायदा हो सकता है.
अररिया: पुलिस कस्टडी से हथकड़ी खोल नाले में कूदा चोर, सीवर खोदकर खोज रहे अधिकारी
इस दौरे पर श्रीलंका एक बार फिर से अपने नए हथियार वानिंदु हसरंगा पर दांव लगाना चाहेगी. ऐसे में टीम इंडिया को वानिंदु हसरंगा से पार पाने के लिए ईशान की जरूरत पड़ेगी. किशन लेग स्पिन के अच्छे बल्लेबाज़ है.
इसके अलावा वो मिडिल ओवर में भी अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ टीम इंडिया के लिए रन बना सकते है. ये काम वो मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में कर चुके हैं. इस वजह से अगर टीम इंडिया को श्रीलंका फ़तेह करना है तो किशन को एक बार फिर से अपनी प्रतिभा को साबित करना होगा.

अन्य समाचार