कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

मोहम्मद आमिर बोले, विराट कोहली और रोहित शर्मा को आउट करना आसान, लेकिन....

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा है कि भारत के दो दिग्गजों कप्तान विराट कोहली हिटमैन रोहित शर्मा को आउट करना फिर भी आसान है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ उनकी नजर में सबसे कठिन बल्लेबाज हैं. टीम प्रबंधन के साथ मतभेदों के बाद दिसंबर 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मोहम्मद आमिर 2017 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ियों में से एक थे. मोहम्मद आमिर ने कप्तान विराट कोहली रोहित शर्मा दोनों को जल्दी आउट किया था. पाकिस्तान ने वह मैच जीतते हुए पहली बार चैम्पियंस ट्राफी का ताज अपने नाम किया था.



ग्रेग चैपल ने फिर साधा सौरव गांगुली पर निशाना, बोले- BCCI ने दिया था प्रस्ताव
मोहम्मद आमिर ने कहा कि विराट कोहली रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना उतना मुश्किल नहीं है. वास्तव में, मुझे रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना आसान लगता है. मुझे लगता है कि मैं उन्हें दोनों तरह से आउट कर सकता हूं. वह बाएं से इन-स्विंगर के खिलाफ संघर्ष करते हैं. मैं कह सकता हूं कि मुझे विराट कोहली को गेंदबाजी करना थोड़ा मुश्किल लगता है, क्योंकि वह दबाव की स्थितियों में आनंद लेते हैं. वैसे अगर दोनों की बात की जाए तो मुझे इनके खिलाफ गेंदबाजी करने में कभी मुश्किल नहीं हुई है. पिछले दशक की शुरुआत में मैच फिक्सिंग के लिए पांच साल का निलंबन झेलने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ अपनी अलग तकनीक के कारण गेंदबाजों के लिए सबसे मुश्किल बल्लेबाज हैं. मोहम्मद आमिर ने स्टीव स्मिथ की तकनीक को समझाने से पहले कहा कि मुझे स्टीव स्मिथ को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल लगता है. क्योंकि उनकी तकनीक बहुत मुश्किल है. वह इस तरह के कोण में खड़े होते हैं कि आपको समझ में नहीं आता कि उसे कहां गेंदबाजी करनी है.
IND vs ENG : टेस्ट सीरीज आगे बढ़ाने पर ECB का बड़ा बयान आया सामने
आपको बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मोहम्मद आमिर अभी चार पांच साल भी क्रिकेट खेलने की इच्छा रखते हैं. वे इंटरनेशलन क्रिकेट के अलावा बाकी क्रिकेट खेलना चाहते हैं. मोहम्मद आमिर इस वक्त इंग्लैंड में रहते हैं उम्मीद जताई जा रही है कि वे इंग्लैंड के ही निवासी हो जाएंगे. इस बीच खबरें ये भी आ रही थीं कि मोहम्मद आमिर अगर इंग्लैंड के निवासी हो गए तो आईपीएल के लिए भी उनके रास्ते खुल सकते हैं. हालांकि मोहम्मद आमिर को आईपीएल खेलने का मौका मिलता है कि नहीं ये कहना बहुत मुश्किल है.
(input ians)

अन्य समाचार