OnePlus Smart TV : वनप्लस ने लॉन्च किया 40 इंच का सस्ता स्मार्ट टीवी, फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

OnePlus Y Series 40-Inch Smart TV : तकनीकी दिग्गज वनप्लस ने सोमवार को बजट के अनुकूल स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो पेश करने के साथ फ्लिपकार्ट के साथ अपनी साझेदारी को और गहरा करने की घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि वनप्लस टीवी वाई सीरीज 101 सेंटीमीटर (40 इंच) ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 21,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी। इंट्रोडक्टरी प्राइस ऑफर 31 मई तक उपलब्ध रहेगा।

वनप्लस टीवी वाई सीरीज (40 इंच) शेड्स की एक विस्तृत सीरीज, कलर स्पेस मैपिंग, नॉइज रिडक्शन, एंटी-अलियासिंग और डायनेमिक कंट्रास्ट प्रदान करता है। बेहतर देखने के अनुभव के लिए टीवी 93 प्रतिशत से अधिक स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो से लैस है।
यह एंड्रॉएड टीवी 9 द्वारा संचालित है और कई भाषाओं में गूगल असिस्टेंट के साथ एकीकृत है। कंपनी ने कहा, दो पूर्ण रेंज 20 वॉट बॉक्स स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो एन्हांसमेंट के साथ, वनप्लस टीवी वाई सीरीज क्रिस्टल स्पष्ट ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करता है।
वनप्लस इंडिया के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल ने कहा कि फ्लिपकार्ट के साथ हमारी यात्रा 2020 में शुरू हुई थी और हमने पहले ही इस साझेदारी को देखा है, जिससे उपभोक्ताओं के एक बड़े वर्ग को नवीन प्रौद्योगिकी तक अधिक पहुंच प्राप्त करने में मदद मिली है। किफायती स्मार्ट टीवी सेगमेंट में वनप्लस टीवी वाई सीरीज का भारत में शानदार स्वागत हुआ है।
लार्ज अप्लाइअन्स, फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष हरि जी. कुमार ने कहा कि फ्लिपकार्ट के साथ, हमारे किफायती भुगतान निर्माण और अखिल भारतीय आपूर्ति सीरीज पहुंच के साथ, हम वनप्लस के समृद्ध देखने के अनुभव को अपने लाखों ग्राहकों के दरवाजे पर लाने के लिए आश्वस्त हैं।'

अन्य समाचार