22,000 रुपए के बजट में OnePlus ने लॉन्च किया नया टीवी, जानिए इसमें क्या कुछ है खास

तकनीकी दिग्गज वनप्लस ने सोमवार को बजट के अनुकूल स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो पेश करने के साथ फ्लिपकार्ट के साथ अपनी साझेदारी को और गहरा करने की घोषणा की है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि वनप्लस टीवी वाई सीरीज (OnePlus TV 40Y1) सेंटीमीटर (40 इंच) ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 21,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध होगी.

इसके अलावा, इस टीवी पर फ्लिपकार्ट ने तत्काल छूट की पेशकश की है जहां कस्टमर एचडीएफसी बैंक कार्ड का उपयोग करके टीवी खरीदते समय 10 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं. नया OnePlus TV 40Y1 पहले लॉन्च किए गए 32-इंच और 43-इंच मॉडल के बीच पूरी तरह से फिट बैठता है. OnePlus TV 32Y1 15,999 रुपये में उपलब्ध है, जबकि OnePlus TV 43Y1 26,999 रुपये में आता है. इंट्रोडक्टरी प्राइस ऑफर 31 मई तक उपलब्ध रहेगा.
वनप्लस इंडिया के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल ने कहा, फ्लिपकार्ट के साथ हमारी यात्रा 2020 में शुरू हुई थी और हमने पहले ही इस साझेदारी को देखा है, जिससे कस्टमर्स के एक बड़े वर्ग को नई टेक्नोलॉजी तक अधिक पहुंच प्राप्त करने में मदद मिली है. किफायती स्मार्ट टीवी सेगमेंट में वनप्लस टीवी वाई सीरीज का भारत में शानदार स्वागत हुआ है.
लार्ज अप्लाइअन्स, फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष हरि जी. कुमार ने कहा, फ्लिपकार्ट से साझेदारी के साथ, हमारे किफायती भुगतान निर्माण और अखिल भारतीय सप्लाई चेन पहुंच के साथ, हम वनप्लस के समृद्ध देखने के एक्सपीरियंस को अपने लाखों ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए आश्वस्त हैं. वनप्लस टीवी वाई सीरीज (40 इंच) शेड्स की एक डिटेल्ड सीरीज, कलर स्पेस मैपिंग, नॉइज रिडक्शन, एंटी-अलियासिंग और डायनेमिक कंट्रास्ट प्रदान करता है.
बेहतर देखने के एक्सपीरियंस के लिए टीवी 93 प्रतिशत से अधिक स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो से लैस है. यह एंड्रॉएड टीवी 9 पर चलता है और कई भाषाओं में गूगल असिस्टेंट के साथ काम करता है. कंपनी ने कहा, दो फुल रेंज 20 वॉट बॉक्स स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो एन्हांसमेंट के साथ, वनप्लस टीवी वाई सीरीज क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी प्रदान करता है. वनप्लस टीवी 40Y1 लोकप्रिय ऐप जैसे नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, डिज्नी + हॉटस्टार, सोनी लिव, हंगामा, इरोज नाउ और प्राइम वीडियो तक पहुंच प्रदान करता है.
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो OnePlus TV 40Y1 1920×1080 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट और 20W साउंड आउटपुट के साथ आता है. कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में वाई-फाई 2.4GHz 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 5.0, 1 ईथरनेट पोर्ट, 1 RF कनेक्शन इनपुट, 2 HDMI इनपुट, 1 AV इनपुट, 1 डिजिटल ऑडियो आउटपुट और 2 USB पोर्ट शामिल हैं.
(IANS इनपुट के साथ)
फेसबुक-ट्विटर पर Coronavirus के 'इंडियन वेरिएंट' से जुड़ी पोस्ट पड़ेगी भारी, आईटी मिनिस्ट्री ने चेताया
क्या आपने भी ऑर्डर किया है Domino's से पिज्जा? खाली हो सकता है बैंक अकाउंट, जानिए कैसे

अन्य समाचार