Samsung Galaxy M32 जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च, सपोर्ट पेज हुआ लाइव

सैमसंग (Samsung) अपना एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। यह Samsung Galaxy M32 हो सकता है। पिछले दिनों आईं कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सैमसंग जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर सकता है। अब माय स्मार्ट प्राइस (Mysmartprice) की रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर Galaxy M32 स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज लाइव हो गया है। इससे संकेत मिलता है कि इंडियन मार्केट में सैमसंग का यह स्मार्टफोन जल्द ही ऑफिशियल हो सकता है।

मॉडल नंबर के साथ सपोर्ट पेज पर दिखा है फोन सैमसंग इंडिया पर सामने आए Galaxy M32 स्मार्टफोन के सपोर्ट पेज पर फोन का मॉडल नंबर SM-M325F/DS दिया गया है। हालांकि, फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस महीने की शुरुआत में सैमसंग के इस स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) और ब्लूटूथ SIG अथॉरिटी के डेटाबेस में देखा गया था। 6,000 mAh की बैटरी के साथ गैलेक्सी M32 को DEKRA सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। पिछले हफ्ते ही स्मार्टफोन को Wi-Fi अलायंस सर्टिफिकेशन और गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म पर देखा गया।
TCL ने भारत में लॉन्च किए नए स्मार्ट TV, 29999 रुपये है शुरुआती कीमत
फोन के फ्रंट में हो सकता है 20 मेगापिक्सल का कैमरा गीकबेंच लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि गैलेक्सी M32 स्मार्टफोन में Helio G80 चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम और Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। कुछ दूसरी रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि स्मार्टफोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए होगा। वहीं, फोन में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। सैमसंग गैलेक्सी M32 स्मार्टफोन ब्लैक, व्हाइट और लाइट ब्लू कलर ऑप्शंस में आ सकता है। सैमसंग गैलेक्सी M32 स्मार्टफोन, इस साल की शुरुआत में आए Galaxy A32 4G पर बेस्ड होगा। गैलेक्सी M32 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है।
Realme GT Neo Flash Edition हुआ लॉन्च, 64MP कैमरा और 65 वॉट फास्ट चार्जिंग से है लैस
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार