अनोखे डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुआ Tecno Spark 7 Pro, इस क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर मिल सकती है 10% छूट

पिछले महीने ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुए Tecno Spark 7 Pro को अब भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है। यह बजट स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें तीन रियर कैमरा दिए गए हैं जो वर्टिकली अलाइन किए गए हैं। हैंडसेट 90Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले ऑफर करता है और इसे HyperEngine के साथ उतारा गया है। इसके अलावा, फोन को एक अनोखा डिज़ाइन दिया गया है जो इस कीमत में शाओमी, रियलमी और सैमसंग आदि ब्रांड के फोंस को टक्कर देने में मदद करेगा।

Tecno Spark 7 Pro कीमत और ऑफर
Tecno Spark 7 Pro की कीमत Rs 9,999 से शुरू होती है जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलता है। फोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 10,999 रखी गई है। कंपनी ने कहा कि ये स्पेशल लॉन्च प्राइस है और फोन की असल कीमतों के बारे में नहीं बताया गया है। फोन को अल्प्स ब्लू, स्प्रूस ग्रीन और मैगनेट ब्लैक कलर में उतारा गया है। फोन की सेल 28 मई से अमेज़न पर शुरू होगी और अगर आप SBI कार्ड से डाइरैक्ट या EMI पर फोन को खरीदते हैं तो 10 प्रतिशत की छूट भी पा सकते हैं।
Tecno Spark 7 Pro के शानदार स्पेसिफिकेशन
Tecno Spark 7 Pro में 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1,600 X 720 पिक्सल है और इसे 90Hz रिफ्रेश रेट दी गई है। फोन मीडियाटेक हीलियो G80 SoC द्वारा संचालित होगा और इसे 6GB रैम के साथ पेयर किया गया है। फोन एंडरोइड 11 पर आधारित HiOS 7.5 पर काम करता है। Tecno Spark 7 Pro को 4G LTE, ब्लुटूथ 5.0, GPS और ड्यूल बैंड Wi-Fi सपोर्ट दिया गया है।
अब बात करें कैमरा की तो फोटोग्राफी के लिए डिवाइस में 48MP का ट्रिपल रियर कैमरा मिल रहा है जिसे एक डेप्थ सेन्सर और एक AI लेंस का साथ भी दिया गया है। फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। सुरक्षा एक लिए डिवाइस रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर के साथ आया है। Tecno Spark 7 Pro में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग स्पीड सपोर्ट करता है।

अन्य समाचार