पति जेल में पत्नी ने रची थी प्रेमी की हत्या की साजिश

खगड़िया । बेगूसराय के बखरी का रहने वाला रणवीर सहनी की निर्मम हत्या मामले में फरार प्रेमिका कामनी की गिरफ्तारी को लेकर उसके मायके बेगूसराय व अन्य ठिकानों पर पुलिस द्वारा छापेमारी की गई। परंतु, अब तक वह पुलिस पकड़ में नहीं आ पाई है। अब तक के पुलिस जांच में सामने आया कि कामनी का पति हरेराम पासवान जेल में है और उसकी पत्नी ने साजिश रचकर पहले रणवीर को बुलाया और गंगौर के उसराहा बहियार के एक मचान पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उसके गुप्तांग को तेजाब से जला डाला। इस मामले में मृतक की पत्नी मनीषा देवी ने कामनी के पति हरेराम पासवान को भी आरोपित किया है। इधर, जानकारी मिलने पर गंगौर ओपी अध्यक्ष राजीव रंजन द्वारा जेल से सत्यापन किया गया। सामने आया कि इस जघन्य हत्या से पहले ही कामनी के पति हरेराम पासवान शराब मामले में जेल गया था, जो अभी जेल में ही बंद है। मनीषा ने पुलिस को बताया कि उसके पति रणवीर का अवैध संबंध कामनी से उस समय हो गया था, जब कामनी बखरी के एक टीवी दुकान में काम करती थी। पुलिस द्वारा मृतक के मोबाइल का सीडीआर निकालने को लेकर प्रक्रिया अपनाई जा रही है। सीडीआर मिलने बाद बहुत कुछ स्पष्ट होगा। बहरहाल, पति के जेल में रहने बाद भी उसकी पत्नी कामनी ने इस खतरनाक खेल को अंजाम देकर सबों को हैरत में डाल दिया है। कोट


घटना के मुख्य आरोपित कामनी की गिरफ्तारी को लेकर उसके संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है। उसके पति का सत्यापन कराया गया। वह अभी जेल में बंद है।
राजीव रंजन, ओपी अध्यक्ष, गंगौर।
=== चार दिनों बाद भी युवक के शव की नहीं हो पाई पहचान
संवाद सहयोगी, खगड़िया: एनएच 31 पांच किलोमीटर के समीप से मिले युवक के शव की पहचान चार दिनों बाद भी नहीं हो पाई है। थानाध्यक्ष स्तर से आसपास के थाना क्षेत्रों में पहचान को लेकर प्रयास किया गया। परंतु, पता नहीं चल पाया है। मानसी थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि उसकी पहचान को लेकर उसकी तस्वीर जिला स्तर से पटना मुख्यालय भी भेजा गया है। जहां से सभी जिलों को भेजा जाएगा। किसी थाना क्षेत्र से युवक के लापता होने व थाना में दर्ज सूचना मिलने पर युवक की पहचान हो सकती है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार