ऑनलाइन नज़र आई Samsung Galaxy A22 5G की कीमत, ये स्पेक्स ले सकते हैं फोन में जगह

Samsung Galaxy A22 5G की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है। DealNTech के ज़रिए सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, इस आगामी स्मार्टफोन को एक यूरोपीय रीटेलर की वैबसाइट पर देखा गया है। वैबसाइट की लिस्टिंग से पता चला है कि फोन के 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 185 यूरो (करीब 16,500 रुपये) होगी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि टैक्स के साथ इस फोन की कीमत 199 यूरो (करीब 17,800 रुपये) होगी। लिस्टिंग में फोन के स्पेक्स और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Galaxy A22 5G के स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो पिछले कुछ लीक्स से इंका पता चला है। डिवाइस को 6.4 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलने की उम्मीद है।
परफॉर्मेंस के लिए गैलेक्सी A22 5G में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 SoC मिलेगा। इस महीने की शुरुआत में इस फोन के कुछ रेंडर सामने आए थे। रेंडर से पता चला था कि फोन में डिस्प्ले के अंदर ही सेल्फी कैमरा को जगह दी जाएगी। डिवाइस में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलेगा और फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। डिवाइस में मुख्य कैमरा 48MP का होगा और इसे 5 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस व 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेन्सर के साथ पेयर किया गया है। बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

अन्य समाचार