UBON ने नया स्पीकर Bass Boy किया लॉन्च, सिंगल चार्ज में चलेगा पूरी रात

UBON Bass Boy स्पीकर के साथ FM रेडियो का भी ऑप्शन आपको मिलेगा. इसमें आप रेडियो का भी लुत्फ उठा सकते हैं. इस स्पीकर को आप अपने iPhone, एंड्रॉयड फोन और लैपटॉप के साथ कनेक्ट कर सकते हैं.

अगर आप म्यूजिक के शौकीन हैं तो आपके लिए UBON ने अपना नया वायरलेस स्पीकर BASS BOY लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 2,999 रुपये तय की गई है. इस स्पीकर पर कंपनी की तरफ से छह महीने की वारंटी दी जा रही है. आप इसे सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफ लाइन स्टोर्स से इसे खरीद सकते हैं. इस स्पीकर में FM रेडियो का भी ऑप्शन दिया गया है. आइए जानते हैं इसमें और क्या खूबिया हैं.
डिजाइन UBON Bass Boy स्पीकर का डिजाइन मल्टी डाइमेंशनल है, जिससे आपको 360 डिग्री पर साउंड मिल सके. इसमें वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिलेगी. साथ ही इसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन भी है, जिसके जरिए आप अपने स्मार्टफोन को कनेक्ट करके कॉल भी कर सकते हैं.
फीचर्स UBON Bass Boy में कनेक्टिविटी के लिए USB पोर्ट और माइक्रो TF/SD कार्ड का सपोर्ट दिया है, माइक्रो एसडी कार्ड में आप अपने मनपसंद गाने सुन सकते हैं. इसके अलावा इस स्पीकर के साथ FM रेडियो का भी ऑप्शन आपको मिलेगा. इसमें आप रेडियो का भी लुत्फ उठा सकते हैं. इसको आप अपने iPhone, एंड्रॉयड फोन और लैपटॉप के साथ कनेक्ट कर सकते हैं. पावर के लिए इस स्पीकर में 1200mAh की बैटरी दी गई है, जो सात घंटे का बैकअप दे सकती है.
पार्टी में आएगा काम ये स्पीकर ईजी टू कैरी है. आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं. घर में होने वाली छोटी पार्टी के लिए ये बेस्ट ऑप्शन है. साथ ही ये आपकी छोटी प्रेस कॉन्फ्रेंस और मीटिंग में भी काम आ सकता है. कंपनी ने दावा किया है कि यह स्पीकर आपको बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी देगा और आपके बहुत काम आएगा.

लेटेस्ट फीचर्स के साथ Fire-Boltt 360 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लड ऑक्सीजन की मिलेगी जानकारी
Vivo V21 5G पर मिल रहा 3000 रुपये तक का डिस्काउंट, 44 मेगापिक्सल OIS सेल्फी कैमरे से है लैस

अन्य समाचार