Realme X7 Max 5G की फ्लिपकार्ट पर होगी सेल, 31 मई को लॉन्च होगा फोन

Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन 31 मई को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। फोन को कंपनी 31 मई को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च करेगी और इसकी सेल भी जल्द शुरू की जा सकती है। फ्लिपकार्ट पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट लाइव हो चुकी है। कंपनी ने X7 Max को प्रमोट करने के लिए रेसिंग गेम Asphalt 9 Legends के साथ पार्टनरशिप की है।

रियलमी X7 मैक्स के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz और टच सैंपलिंग रेट 360Hz है। डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ आता है और फोन के बेजल्स थोड़े थिक हैं।
: Google ने जोड़ा नया बटन, Gmail से सीधे गूगल फोटोज में सेव कर पाएंगे फोटो
कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी इसके रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं, फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।
: OnePlus U1S LED TV सीरीज जल्द होगी लॉन्च, 4K डिस्प्ले के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर
12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 4500mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। फोन 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 5G और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार