OnePlus Nord CE 5G और OnePlus U1S LED TV का 10 जून को भारत में लॉन्च

ग्लोबल स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस (OnePlus) ने Nord CE 5G स्मार्टफोन और U1S LED TV के 10 जून को भारत में लॉन्च की घोषणा की है। हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि वनप्लस जून में कम से कम दो इवेंट करेगी। अन्य इवेंट 25 जून को होगा जिसमें OnePlus Nord 2 को लॉन्च किया जा सकता है।ट

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि OnePlus TV U1S की भारत में बिक्री इसके लॉन्च के दिन से ही शुरू हो जाएगी लेकिन यह केवल इसके रेड केबल सब्सक्राइबर्स के लिए होगी। स्मार्ट टीवी 11 जून से सभी को बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा।
OnePlus Nord CE के लिए प्री-ऑर्डर दिए जा सकेंगे। नॉर्ड स्मार्टफोन की देश में बिक्री 16 जून से शुरू होगी। कंपनी की वेबसाइट पर बताया गया है कि Nord CE 5G को भी एमेजॉन के जरिए बेचा जाएगा।
हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार, Nord CE उस Nord N10 5G की जगह लेगा जो यूरोपियन मार्केट में पिछले वर्ष लॉन्च हुआ था लेकिन यह भारत में नहीं लाया गया था।
Nord CE में 6.49-इंच फ्लैट डिस्प्ले, ग्लॉसी प्लास्टिक रियर पैनल, मेटल फ्रेम और कुछ मोटे बेजेल हो सकते हैं। इसमें साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है।
कंपनी के स्मार्ट टीवी के नए मॉडल तीन साइज - 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच में होंगे। इन सभी में Ultra-HD रिजॉल्यूशन होगा। इनके अन्य फीचर्स में HDR10+, HLG और MEMC सपोर्ट के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन हो सकती है। सभी मॉडल में डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W स्पीकर्स दिए जा सकते हैं।
वनप्लस ने पिछले वर्ष TV U1 को 55 इंच मॉडल में लॉन्च किया था। इसकी कीमत 52,999 रुपये थी।
सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook ( https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/ ) और Twitter ( https://twitter.com/MoneycontrolH ) पर फॉलो करें।

अन्य समाचार